संजीवनी टुडे

400 करोड़ में महागठबंधन नेताओं ने बेच दी लोकसभा की 40 सीटेंः लवली आनंद

संजीवनी टुडे 26-05-2019 18:15:02


पटना। कांग्रेस की बागी नेता लवली आनंद ने रविवार को एनडीए को उसकी शानदार जीत परबधाई देते हुए कहा कि अहंकारी नेताओं के कारण राज्य में महागठबंधन की करारी हार हुई है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए लवली आनंद ने महागठबंधन के नेताओं पर आरोप लगाया कि इन नेताओं ने राज्य में लोकसभा की चालीस सीटें 400 करोड़ में बेच दी। तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि राजद के नौसिखवा नेता के अहंकार के कारण महागठबंधन का यह हाल हुआ है। राजद के इस नेता ने अपने साथ-साथ कांग्रेस का भी नाश कर दिया। लवली आनंद ने कहा कि कांग्रेस अभी भी सतर्क नहीं हुई तो 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम भी लोकसभा चुनाव नतीजों जैसा ही होगा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

एनडीए की जीत को लवली आनंद ने अहंकार पर स्थायित्व की विजय बताया। लवली आनंद ने कहा कि बिहार के लोग अब 1990 का दौर याद नहीं करना चाहते हैं। इसी कारण जनता ने राजद को नकार दिया। चूंकि कांग्रेस महागठबंधन में उसका सहयोगी था इसी कारण कांग्रेस को भी नकार दिया। लवली आनंद ने कहा कि आनंद मोहन की रिहाई के लिए 16 जून से फ्रेंड्स ऑफ आनंद के बैनर तले सहरसा के एमएलटी कॉलेज ग्राउंड में 1 लाख लोग प्रदर्शन करेंगे। इसके साथ ही 2 अक्तूबर को गांधी जंयती के अवसर पर राजनीतिक दलों में सीटों की खरीद-फरोख्त के खिलाफ सत्याग्रह किया जायेगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended