संजीवनी टुडे

4 वर्षो में मोदी सरकार एक जुमलेबाज सरकार बनकर उभरी : जैन

संजीवनी टुडे 26-05-2018 21:11:07

जयपुर। चार वर्ष पूर्व देश को बडे - बडे जुमलेबाजी भाषणों, दावों और वादों के बीच गुजरात माॅडल झुठा विकास देश की आम जनता को दिखाकर सत्ता हथियाने वाली भाजपा की वर्तमान मोदी सरकार के भष्ट्राचार की पोल खुलती जा रही है किस कदर देष को सत्ता का डर दिखा कर देश की आम जनता में खौफ भरा जा रहा है यह भाजपा और भाजपा सरकार की नाकामियों का कोरा सच है जो अब निकलकर सामने आ रहा है। यह कहना है आम आदमी पार्टी के युवा नेता अभिषेक जैन बिट्टू का। उन्होने आगे कहा कि भाजपा सरकार एक नाकाम और नाकारा सरकार है जो पुरी तरह से अब साबित हो रहा है। जो केवल भाषण देना तो जानते है लेकिन विकास की बात करना नहीं जानते। 

भाजपा का विकास केवल हिन्दू - मुस्लिम, भारत - पाकिस्तान, गौहत्या, राम मंदिर जैसे मुद्दो पर जाकर तो अटक जाता है लेकिन देश की मुल समस्या शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार, मंहगाई, भष्ट्राचार, अत्याचार, महिला एवं बाल शोषण जैसे अहम मुद्दों से पल्ला झाडती नजर आती है।

जैन ने आगे कहा कि भाजपा केवल सत्ता पाने कि लालसा रखती है सत्ता पाने में वह विश्वास नही रखती केवल सत्ता छिन्ने में ही भाजपाई विश्वास रखते है उदाहरण के तौर पर देखे तो गोवा, मणिपुर, मेघालय, बिहार ये वो राज्य है जहां की आम जनता में भाजपा को नकारा साबित कर दिया किन्तू केेन्द्र की सत्ता का डर और रोब दिखाकर आज उन्हीं राज्यों में सत्ता पर काबिज है अभी हाल ही में देखा गया कर्नाटक का परिणाम जिसमें सत्ता छिन्ने का प्रयास तो बहुत हुआ किन्तू भाजपा को अपने बिछाये जाल में खुद फसना पड़ गया।

आज देश चारों ओर मंहगाई और रोजगार की महामारी से झूझ रहा है और भाजपा सरकार इन पर कार्य करने के बजाय पकौडे बेचने, टायर पंचर लगाने जैसे महाज्ञान बांट रही है।देश में भष्ट्राचार, अत्याचार, महिला एवं बाल शोषण के लगातार मामले सामने आ रहे है बावजूद इसके सरकार अपनी नाकामी छिपाने का तो कार्य कर रही है किन्तू कानून व्यवस्था पर कोई ध्यान नही दिया जा रहा है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

यही नही देश की शिक्षा और चिकित्सा व्यवस्था के तो कहने कि क्या बात देश के आम आदमी की होती है ओर फायदा खास आदमीयों को पहुँचाया जा रहा है। यही कारण है कि आज भाजपा को अपनी उपलब्धियों को गिनाने के लिए मिड़िया, पोस्टर और होर्डिग का सहारा लेना पड़ रहा है क्योंकि देश की आम जनता के बीच जाने लायक भाजपा और भाजपा सरकार ने कोई कार्य इन चार वर्षो में किया ही नही है। भाजपा सरकार एक नाकाम और नकारा सरकार साबित हुई जिसका सेटेफिकेट वर्ष 2019 के आम चुनाव में भाजपाईयों को देश की आम जनता देने जा रही है। 

 

Rochak News Web

More From state

Trending Now
Recommended