संजीवनी टुडे

4 मंत्री, 8 विधायक व बुजुर्ग वोरा को घुमाने के बावजूद कांग्रेस की पराजय सुनिश्चित : पांडेय

संजीवनी टुडे 21-04-2019 20:37:04


भिलाई। पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय ने रविवार को आयोजित प्रेसवार्ता में बड़े स्पष्ट शब्दों में कहा कि देश में मोदी की लहर है और दुर्ग लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार विजय बघेल अच्छे मतों से विजयीश्री हासिल कर रहे है। प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल 4 मंत्री 8 विधायक और कांग्रेस के बुर्जुग नेता मोतीलाल वोरा को पिछले सात दिन से कांग्रेस उम्मीदवार प्रतिमा चंद्राकर के पक्ष में वोरा को हाथ पकड़कर गली-गली घुमाया जा रहा है।

कांग्रेस को अपनी पराजय का अहसास हो चुका है और राहुल गांधी की सभा भिलाई में होने की वजह से कांग्रेस की हार और सुनिश्चित हो गई है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बीएसपी के पे रिविजन के मामले में ना ही राहुल गांधी को पता है और ना ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को। ये एनजीएस का मामला है। मुख्यमंत्री का 60 दिन बनाम 60 महीना के उत्तर पर पांडेय ने कहा कि मोदी ने 60 दिनों में ही पाकिस्तान से अभिनंदन को लाकर पाक को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया और देश का नाम रोशन किया। भिलाई नगर निगम में सिर्फ भ्रष्टाचार का बोलबाला बढ़ गया है। सौ दिन में भिलाई निगम में विकास संबंधी कोई ऐसा नया काम नहीं हुआ है। जो चल रहे थे उसे भी बंद करा दिए गए।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आज भी मोदी के पक्ष में लहर है। विजय बघेल भारी मतों से विजयी प्राप्त करेंगे। राहुल गांधी के 72 हजार मामले में कहा कि 60 लाख करोड़ कहां से आएगा ये राहुल बताएं। छत्तीसगढ़ में 22 दिनों में ट्रेजेडी नहीं खुली और तनख्वाह देने के लिए लाले पड़े हुए है। राहुल यदि 72 हजार का फार्मूला अपनाते है तो देश की ट्रेजडी 22 दिनों में ही बंद हो जाएगी। कांग्रेस के लोग लीज के मामले में झूठ बोलते है। पे रिविजन के मामले में ताम्रध्वज साहू व मोतीलाल वोरा ने संसद में आवाज क्यों नहीं उठाई और अब क्यों उठा रहे है।

More From state

Trending Now
Recommended