संजीवनी टुडे

नोएडा में 3.85 लाख की लूट, पुलिस घटना से कर रही इनकार

संजीवनी टुडे 20-06-2019 10:16:50

नोएडा के बोटेनिकल मेट्रो स्टेशन के पास बुधवार रात अज्ञात बदमाशों द्वारा एक व्यापारी से 3.85 लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया है।


नोएडा। नोएडा के बोटेनिकल मेट्रो स्टेशन के पास बुधवार रात अज्ञात बदमाशों द्वारा एक व्यापारी से 3.85 लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया है। इस बाबत जब सेक्टर-20 थाना पुलिस को सूचना दी गई, तो वह किसी भी तरह की लूट होने की बात से इनकार कर रही है।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि सेक्टर-58 में कपड़े का कारोबार करने वाले दिल्ली निवासी मोहम्मद उमर ने पुलिस ने सूचना दी कि बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास दो अज्ञात बदमाशों ने उससे 3.84 लाख रुपये पिस्टल दिखा कर लूट लिए। 

उमर के अनुसार वह सेक्टर-18 के एक एटीएम से पैसे निकालकर सेक्टर-58 जा रहा था। उसी दौरान किसी का फ़ोन उमर के फोन पर आया। वो बाइक सड़क किनारे खड़ी कर फोन पर बात करने लगा तभी स्कूटर पर सवार दो अज्ञात लोग आए और उसके पास से पैसों से भरा बैग लूट कर ले गए।

एसएसपी के मुताबिक घटना की जानकारी के बाद सेक्टर-20 एवं सेक्टर-39 थाना के पुलिस मौके पर पहुंच चुकी थी। पुलिस ने अगलबगल के दुकानदारों से घटना के बारे में पूछा उन्होंने ऐसी किसी भी घटना होने से मना किया। उन्होंने कहा कि पीड़ित कई बार अपना बयान बदल चुका है। प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि आपसी लेन-देन का मामला है, कोई लूट नहीं हुई। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended