संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में एक दूसरे के हुए 37 जोड़े

संजीवनी टुडे 25-02-2020 20:11:24

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में 37 जोड़ों ने एक दूसरे के साथ जीने का वचन लिया। विवाह समारोह में सभी जोड़े को प्रसाशन की तरफ से गृहस्थी का सामान भी दिया गया।


औरैया। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में 37 जोड़ों ने एक दूसरे के साथ जीने का वचन लिया। विवाह समारोह में सभी जोड़े को प्रसाशन की तरफ से गृहस्थी का सामान भी दिया गया। इस दौरान अधिकारी भी उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह कार्यक्रम के तहत विकास खण्ड परिसर में आयोजित किया गया।

सामूहिक विवाह समारोह में जिले के औरैया से एक, सहार ब्लाक से पांच, एरवाकटरा से छह , अजीतमल ब्लाक से ग्यारह ,भाग्यनगर ब्लाक से आठ बिधूना नगर पंचायत से तीन सहित कुल 37 लोगों ने विवाह के लिए पंजीकरण करवाया था जिसके बाद मंगलवार को इन 37 जोड़ों का विवाह पंडित देवांश पांडेय व कृष्णकांत पांडेय ने वैदिक रीतिरिवाज से सकुशल सम्पन्न कराया सामूहिक विवाह के कार्यक्रम में तीन मुश्लिम जोड़ों का निकाह भी करवाया गया जिसमें काजी अशरफ रजा ने निकाह कबूल कराया जिसके बाद सभी जोड़ों को प्रसाशन की तरफ से बक्शा, साड़ी, तोड़िया आदि समान दिए गए कार्यक्रम के दौरान श्री भगवान समाज कल्याण अधिकारी, ब्रज क्रिशोर पाठक मुख्य विकास अधिकारी जयवीर सिंह,खण्ड विकास अधिकारी अश्विनी सोनकर सहित अन्य लोग 37 जोड़ों के विवाह के साक्षी बने कार्यक्रम का संचालन विधा सिंह सेंगर ने किया।

यह खबर भी पढ़े: हिंसा पर भड़काऊ बयान देने की बजाए संयम बरतें नेतागण- अमित शाह

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस ने दिल्ली में भड़की हिंसा के लिए केंद्र और दिल्ली सरकार को ठहराया जिम्मेदार

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended