संजीवनी टुडे

25000 का इनामी हत्यारोपी उन्नाव से गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 31-05-2020 17:38:04

जनपद के कोतवाली गंजडुंडवारा में दर्ज हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी को एसटीएफ व स्थानीय पुलिस ने उन्नाव से गिरफ्तार किया है।


कासगंज। जनपद के कोतवाली गंजडुंडवारा में दर्ज हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी को एसटीएफ व स्थानीय पुलिस ने उन्नाव से गिरफ्तार किया है। आरोपी से छह मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किए हैं। लगातार फरार रहने पर आरोपी के खिलाफ गत वर्ष 2018 में एसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। 

 एसपी सुशील घुले ने बताया कि छह सितंबर 2013 को गंजडुंडवारा कस्बा के मोहल्ला धनपाल निवासी ब्रह्मरतन पुत्र महेंद्र ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने बाइक सवारों द्वारा अपने भाई विष्णु रतन गुप्ता की गोली मारकर हत्या करने की बात कही थी। विवेचना के दौरान पिंटू, गोलू, रिंकू उर्फ एके वर्मा पुत्रगण राम बाबू निवासीगण मोहल्ला नानकबख्श गंजडुंडवारा के नाम प्रकाश में आए थे। पिंटू व गोलू को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि रिंकू पुलिस गिरफ्त से बचता रहा।

 तत्कालीन एसपी ने वर्ष 2018 में 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। इसके बाद पुलिस टीमें गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गईं। एसटीएफ व स्थानीय पुलिस ने गत शनिवार को सटीक जानकारी पर उन्नाव जनपद केमोतीनगर से हत्यारोपी इनामी रिंकू को गिरफ्तार किया है। उसके पास से छह मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की है।

यह खबर भी पढ़े: अनलॉक-1: आठ जून से कुछ इस तरह खुलेंगे होटल-रेस्टोरेंट और मॉल, इन जगहों पर लटका रहेगा ताला

यह खबर भी पढ़े: कुवैत में कोरोना संक्रमण के 1,008 नए मामले दर्ज, कुल 26,192 संक्रमित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended