संजीवनी टुडे

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 25-06-2019 14:27:28

सजेती थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस को इसमें 25 हजार के इनामी गैंगस्टर को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है।


कानपुर। जनपद के सजेती थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस को इसमें 25 हजार के इनामी गैंगस्टर को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। गिरफ्तार इनामी बदमाश पर लूट, स्नेचिंग, नकबजनी सहित 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। उसके कब्जे से तमंचा व कई कारतूस बरामद हुए हैं। गिरफ्तार अभियुक्त के फरार साथी की तलाश में पुलिस की टीमें जुट गई हैं। 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रद्युमन सिंह ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की अर्धरात्रि सजेती थानाध्यक्ष अमरेन्द्र बहादुर सिंह पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे। गश्त व वाहनों की चेकिंग करते हुए एसओ पुलिस बल के साथ घाटमपुर मगुल रोड कैंथा बम्बा पुलिया पर खड़े थे। तभी एक मोटर साइकिल पर सवार दो युवक आते दिखाई दिये। 

??????

पुलिस को पुलिया पर खड़ा देख दोनों फायरिंग की और भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर पर जा लगी और वह घायल होकर गिर गया, जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। गिरफ्तार अभियुक्त कल्याणपुर के विनायकपुर निवासी कैलाश कुमार निकला। 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त बर्रा थाने से लूट के मामले में वांछित है। वह नवाबगंज थाने से हत्या के प्रयास में 25 हजार का इनामी है। जिले में अभियुक्त कैलाश के खिलाफ लूट, हत्या का प्रयास, नकबजनी, गैंगस्टर एक्ट, मादक पदार्थों की तस्करी व शस्त्र अधिनियम के तहत 13 मुकदमे दर्ज हैं। 

उसके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, दो खोखा कारतूस, दो जिन्दा कारतूस व एक चोरी की मोटर साइकिल बरामद हुई है। घायल हालत में गिरफ्तार इनामी को पुलिस अभिरक्षा में सीएचसी घाटमपुर उपचार के बाद उर्सला अस्पताल में भर्ती कराते हुए कार्रवाई की जा रही है। वहीं उसके फरार साथी की तलाश में पुलिस की टीमें जुट गई हैं। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

jyuyyth

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended