संजीवनी टुडे

दो स्वास्थ्य कर्मी सहित मिले 22 कोरोना पॉजिटिव मरीज, मचा हड़कंप

संजीवनी टुडे 13-07-2020 18:59:02

एक ही परिवार के आठ लोगों समेत 22 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि सोमवार दोपहर हुई है। इनमें एक लैब टेक्नीशियन व एक फार्मासिस्ट है।


लखीमपुर-खीरी। एक ही परिवार के आठ लोगों समेत 22 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि सोमवार दोपहर हुई है। इनमें एक लैब टेक्नीशियन व एक फार्मासिस्ट है। वहीं सीएमओ ऑफिस में तैनात बाबू भी शामिल है। 

जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह के अनुसार सोमवार को 356 रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं। जिसमें 22 पॉजिटिव और 334 नेगेटिव हैं। जिनमें एक ही परिवार के 08 पॉजिटिव मोहल्ला ईदगाह के हैं। जो पूर्व में संक्रमित पाई गई महिला के परिवारीजन है। वर्तमान में होम क्वॉरेंटाइन हैं। इसी मोहल्ले का एक और महिला पॉजिटिव मिली है। जो संक्रमित महिला के संपर्क में आई थी। वह भी होम क्वॉरेंटाइन है। दो पॉजिटिव (मां-बेटे) पंजाबी कॉलोनी के हैं, जो दिल्ली से आए हैं और पूर्व में संक्रमित पाए गए व्यक्ति के परिवारी जन हैं। वर्तमान में होम क्वॉरेंटाइन हैं। 

दो पॉजिटिव मोहल्ला संकटा देवी के हैं जो अभी हाल ही में बरेली से आए हैं।। एक पॉजिटिव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फरधान में तैनात लैब टेक्नीशियन है। वहीं एक अन्य पॉजिटिव मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में तैनात बाबू है। वहीं एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जेबीगंज के फार्मासिस्ट निवासी मोहल्ला शुक्लापुर तहसील मोहम्मदी भी कोरोना पॉजिटिव मिला हैं। वर्तमान में सीएचसी पसगवा के आवासीय परिसर में क्वॉरेंटाइन है। इसके अतिरिक्त एक पॉजिटिव ब्लाक ईसानगर के ग्राम भेड़िइया का निवासी है, जो डॉक्टर मनोज शर्मा के आवास विकास कॉलोनी में कुक है जो अभी अपने गांव से वापस आया। एक पॉजिटिव महिला ग्राम मगरेपुरवा खंभारखेड़ा की निवासी है। जिसकी ट्रेसिंग चल रही। एक पॉजिटिव बालिका जो विकासखंड फूलबेहड़ के ग्राम अंजनापुर की निवासी है। साथ ही तहसील मोहम्मदी और विकासखंड पसगवा के ग्राम सुखबसा में एक और ग्राम छतौरा में एक पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों संक्रमित व्यक्ति होम क्वॉरेंटाइन है। एक पॉजिटिव कलेक्ट्रेट कर्मी है जो संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आया था। इस प्रकार जनपद में अब तक कुल 176 पॉजिटिव केस मिले, जिनमें उपचार उपरांत 116 पॉजिटिव व्यक्ति पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर डिस्चार्ज कर दिए गए और वर्तमान में जनपद में कुल 60 एक्टिव पॉजिटिव केस है।

यह खबर भी पढ़े: पश्चिम बंगाल में भाजपा विधायक की संदिग्ध हत्या पर JP नड्डा ने जताया गहरा शोक

यह खबर भी पढ़े: कोरोना काल में बढ़ रहे मनोग्रसित बाध्यता विकार के रोगी, मनोचिकित्सक के करे सम्पर्क

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended