संजीवनी टुडे

2012 बैच के आईएएस सिंगला ने डीडीसी कठुआ का पदभार संभाला

संजीवनी टुडे 23-02-2019 20:54:03


कठुआ। आईएएस 2012 बैच के अधिकारी डॉ. पीयूष सिंगला ने शनिवार को उपायुक्त कठुआ का पदभार संभाला। इससे पहले डॉ. सिंगला लगभग 2 वर्षों के लिए डीसी गांदरबल रहे है और 2016-17 में श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड में सीईओ पद पर रहे हैं । उनके कार्यकाल में जिला प्रशासन को विश्व शौचालय दिवस पर देश के शीर्ष दस जिलों में गांदरबल को पुरस्कार भी हासिल हुआ था । उन्होंने स्वच्छता बनाए रखने के लिए गांदरबल जिले में आईईसी अभियान का सफलतापूर्वक संचालन किया था | उन्हें गांदरबल में सर्वश्रेष्ठ चुनावी कार्यों के लिए राज्य पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था । 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

कार्यभार संभालने के बाद डॉ. सिंगला ने जिला प्रशासन के कर्मचारियों के साथ एक परिचय बैठक भी की और उन्हें पूर्ण समर्पण व्यावसायिकता और प्रतिबद्धता के साथ काम करने का आह्वान किया और शीघ्र कार्य निपटान और जिले के विकास के उद्देश्य से ईमानदार कार्य व प्रयासों के लिए उनके पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया। बाद में डीडीसी ने मिनी सचिवालय का दौरा किया और विभिन्न विभागों के कामकाज का जायजा लिया | 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सार्वजनिक शिकायतों के निवारण में संभावना, जवाब देही और पारदर्शिता बनाए रखने पर जोर दिया। इसी बीच शाम 4 बजे कठुआ के मीडिया कर्मियों के साथ रूबरू हुए। इस अवसर पर एडीडीसी शुभ्रा शर्मा, एडीसी घनश्याम सिंह, एसीआर, एसीडी, तहसीलदार के अलावा जिला प्रशासन के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

More From state

Loading...
Trending Now