संजीवनी टुडे

दिल्ली मेट्रो के 20 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, किसी में नहीं दिखे थे लक्षण

संजीवनी टुडे 05-06-2020 15:43:44

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में कोरोना के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 25 हजार के पार पहुंच गई है।


नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में कोरोना के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 25 हजार के पार पहुंच गई है। इस बीच कोरोना वायरस का संक्रमण दिल्ली मेट्रो तक पहुंच गया है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) के 20 कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं।  

डीएमआरसी के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि हमारे लगभग 20 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें किसी भी तरह के कोरोना के लक्षण नहीं थे। सभी बिना लक्षण वाले मरीज हैं। अधिकारी के अनुसार मरीजों के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

इससे पहले डीएमआरसी ने गुरुवार को एक पोस्टर ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि एनसीआर में रहने वाले दिल्ली मेट्रो के कुछ कर्मचारी दुर्भाग्यवश कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। वे सभी पूरी तरह से सुरक्षित हैं और तेजी से ठीक हो रहे हैं। हालांकि इस संकट की घड़ी में भी दिल्ली मेट्रो का मनोबल ऊंचा है। डीएमआरसी के एमडी मंगू सिंह ने अपने सभी कर्मचारियों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को भी कहा है। 

डीएमआरसी ने लिखा था कि देश के बाकी हिस्सों के साथ, डीएमआरसी भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। दिल्ली मेट्रो के कर्मचारी काम पर लौटकर ट्रेन सेवाओं की बहाली के लिए तत्परता से अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। फिलहाल राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन 'दिल्ली मेट्रो' का संचालन मार्च के आखिर से ही बंद है। पिछले महीने जारी हुई नई गाइडलाइन में भी मेट्रो को दोबारा शुरू करने की अनुमति नहीं दी गई।  

यह खबर भी पढ़े: बाराबंकी में घर के अन्दर मिले एक ही परिवार के पांच शव, सुसाइड नोट में हुआ ये खुलासा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended