संजीवनी टुडे

किसानों से धोखाधड़ी मामले मेें 2 अधिकारी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 20-05-2019 16:22:04


जगदलपुर। बस्तर के भाटपाल गांव के किसानों के साथ धोखाधड़ी कर किसानों को जेल भिजवाने वाले दलालों में उद्यान विभाग के दो अधिकारियों को बस्तर पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। उल्लेखनीय है कि इस मामले में रव‍िवार को दो दलाल बलराम चावड़ा एवं रघु सेठिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस मामले में 3 अन्य आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। 

बस्तर एसपी डी श्रवण ने बताया कि शिकायत के 48 घंटे के अंदर ही 4 बिचौलियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 2009 और 2010 में किसानों के खेत में ड्रिप पाइप के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, जिसमें 4 लोग की गिरफ्तारी हो चुकी है। जेल से रिहा होने के बाद भाटपाल के किसान तुलाराम मौर्य ने कोतवाली में लिखित शिकायत की थी, जिसमें 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

अब तक इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी तीन लोगों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। आज हॉर्टिकल्चर के ग्रामीण विकास विस्तार अधिकारी रूपेंद्र चौधरी निवासी आसना और राधा किशन मिश्रा निवासी जगदलपुर को गिरफ्तार किया गया है। दोनों की इस मामले मिलीभगत पाई गई थी। उन्होंने कहा कि शेष आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended