संजीवनी टुडे

लंदन दौरे से लौटे कोरोना वायरस के 2 नए मरीज चिन्हित, पॉज‍िट‍िव र‍िपोर्ट आने से हड़कंप

संजीवनी टुडे 25-03-2020 22:18:20

उल्‍लेखनीय है क‍ि सबसे पहले लंदन से लौटी युवती में कोरोना पॉज‍िट‍िव पाया गया, वहीं आज दूसरा मरीज कोरोना पाॅजिटिव मरीज रायपुर के सुभाष स्टेडियम के पास का रहने वाला है।


रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में बुधवार को कोरोना वायरस संक्र‍म‍ित दो नए मामले पॉज‍िट‍िव म‍िले हैं। इसी के साथ प्रदेश  में कोरोना संक्रम‍ितों की संख्‍या तीन हो गई है। स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से संक्रमित दो नए मरीज आज मिले है। बुधवार को एक मरीज रायपुर में और एक मरीज राजनांदगांव में कोरोना वायरस पाॅजिटिव पाया गया है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा इनके उपचार की सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है। 

उल्‍लेखनीय है क‍ि सबसे पहले लंदन से लौटी युवती में कोरोना पॉज‍िट‍िव पाया गया, वहीं आज दूसरा मरीज कोरोना पाॅजिटिव मरीज रायपुर के सुभाष स्टेडियम के पास का रहने वाला है। हाल ही में वह भी लंदन दौरे से लौटा था। विदेश से आने वाले सभी यात्र‍ियों के सैम्पल लिए गए थे। ज‍िसमें से जांच रिपोर्ट में संक्रमण का कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। दोनों संक्रम‍ित मरीजों का इलाज एम्स में क्वारंटाइन में रखकर क‍िया जा रहा है। साथ ही बुधवार को दो मरीजों में कोरोना वायरस का पॉज‍िट‍िव र‍िपोर्ट आने के बाद हड़कंप मच गया है। इसके बाद स्वास्थ्य महकमे की लगातार बैठक चल रही है। बैठक में संक्रमण के फैलाव को रोकने ज्यादा से ज्यादा सतर्कता बरतने का सुझाव द‍िया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: छात्रा को कोरोना वायरस कहकर कपड़ों पर थूकने वाला आरोपि‍त गिरफ्तार

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended