संजीवनी टुडे

" चार्टर्ड फ्लाइट” से झारखंड लौटे अंडमान निकोबार द्वीप में फंसे 180 प्रवासी मजदूर, मजदूरों ने हेमंत सोरेन का अदा किया शुक्रिया

संजीवनी टुडे 30-05-2020 20:39:08

अंडमान निकोबार द्वीप समूह के विभिन्न क्षेत्रों में फंसे झारखण्ड के 180 प्रवासी मजदूरों को झारखण्ड सरकार ने इंडिगो चार्टर्ड फ्लाइट हवाई जहाज से घर वापस लाया।


रांची। लेह के बाद आज अंडमान निकोबार द्वीप समूह के विभिन्न क्षेत्रों में फंसे झारखण्ड के 180 प्रवासी मजदूरों को झारखण्ड सरकार ने "इंडिगो चार्टर्ड फ्लाइट” हवाई जहाज से घर वापस लाया। यह विमान “इंडिगो चार्टर्ड फ्लाइट” पोर्टब्लेयर से अपराह्न 3.30 बजे रवाना होकर आज शाम 6.10 बजे रांची पहुंचा।

अंडमान निकोबार द्वीप समूह में फंसे प्रवासी मजदूरों के वापसी के लिये पिछले 48 घंटे से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के व्यक्तिगत निगरानी में नगर विकास विभाग, परिवहन विभाग, श्रम विभाग एवं कोरोना नियंत्रण कक्ष द्वारा पोर्टब्लेयर में स्थानीय जिला प्रशासन और पुलिस के साथ समन्वय स्थापित कर झारखण्ड वापस आने वाले प्रवासी मजदूरों को अंडमान निकोबार द्वीप समूह के विभिन्न क्षेत्रों से पेर्टब्लेयर हवाई अड्डे तक लाया गया और वहां से स्पेशल चार्टर्ड प्लेन से उन्हें रांची लाया गया। गौरतलब है कि चार्टर्ड प्लेन या दुसरे हवाई जहाज़ो से प्रवासी मजदूरों की घर वापसी का पूरा खर्च राज्य सरकार वहन कर रही है। 

यह खबर भी पढ़े: आस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने वाली टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं : ईशांत शर्मा

यह खबर भी पढ़े: आईपीएल घरेलू क्रिकेटरों के लिए अहम,इसलिए होना चाहिए इसका आयोजन : अनिरुद्ध चौधरी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

Tags
Share

More From state

Trending Now
Recommended