संजीवनी टुडे

ईस्ट किदवई नगर में डेंगू से 17 साल की किशोरी की मौत

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 10-11-2019 16:33:51

दिल्ली में इस मौसम में डेंगू से पहली मौत हो गयी है और इस 17 वर्षीय किशोरी की मौत से क्रोधित हो कर कॉलोनीवासियों ने एनबीसीसी अधिकारी का घेराव किया और धरना दिया।


नई दिल्ली। दिल्ली में इस मौसम में डेंगू से पहली मौत हो गयी है और इस 17 वर्षीय किशोरी की मौत से क्रोधित हो कर कॉलोनीवासियों ने एनबीसीसी अधिकारी का घेराव किया और धरना दिया।

ईस्ट किदवई नगर में निर्माण कार्य पूरा करने से पहले ही एस्टेट्स आफिस ने सरकारी कर्मचारियों को जबरन यहां शिफ्ट कर दिया। यहां जगह जगह पानी भरा हुआ है जिसके कारण अब तक 79 से अधिक लोग डेंगू की चपेट में आ गए हैं और कल रात इस किशोरी की मौत भी हो गयी।

यह खबर भी पढ़ें:​ अयोध्या फैसले के दुसरे दिन डोभाल के निवास पर धर्मगुरूओं की बैठक

रेजिडेंट वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष निरंजन सिंह के अनुसार, कॉलोनी में कोई सुविधा नही है। पीनेे का पानी साफ नहीं है, सफाई नहीं होती, जगह जगह पानी भरा हुआ है। कर्मचारियों के लिए सीजीएचएस डिस्पेंसरी तक नहीं खोली गई है।

कॉलोनी वासियों ने रोष जताने के आज धरना दिया और एनबीसीसी के प्रोजेक्ट मैनेजर आकाश सक्सेना का घेराव किया। लोगों ने ऐस्टेट्स आफिस के खिलाफ नारेबाजी की। सक्सेना ने आज से ही साफ सफाई करने और पानी की नियमित जांच करने का आश्वासन दिया।

ईस्ट किदवई नगर सरकारी कर्मचारियों की कॉलोनी है और सरोजिनी नगर को तोड़ने के लिए वहां के लोगों को अनिवार्य रूप से शिफ्ट किया गया है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended