संजीवनी टुडे

PUBG गेम के चक्कर में 17 वर्षीय लड़के ने पिता के अकाउंट से उड़ाए 16 लाख रूपये

संजीवनी टुडे 05-07-2020 21:46:16

पंजाब में ऑनलाइन गेम का नशा एक छात्र पर ऐसा चढ़ा कि उसने अपने पिता को कंगाल कर दिया है।


चंडीगढ़। पंजाब में ऑनलाइन गेम का नशा एक छात्र पर ऐसा चढ़ा कि उसने अपने पिता को कंगाल कर दिया है। दरअसल, PUBG गेम के चक्कर में 17 साल के एक लड़के ने अपने पापा के बैंक अकाउंट से 16 लाख रुपये उड़ा दिए। बेटे द्वारा ऐसा काम किए जाने के बाद पिता ने उसे सबक सिखाने और पैसे की अहमियत बताने के लिए स्कूटर की मरम्मत की दुकान पर काम करवाने का फैसला लिया है। 

दरअसल, ऑनलाइन गेम पबजी का नशा इस कदर चढ़ा है कि वह इसके लिए बड़े से बड़ा नुकसान करने से भी पीछे नहीं हटते।  पंजाब में एक लड़के ने पबजी के चक्कर में अपने पिता के जीवनभर की कमाई उड़ा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस लड़के ने अपने पिता के बैंक अकाउंट से 16 लाख रुपये निकाले हैं। इसके बाद लड़के के पिता का कहना है कि अब इसे मोबाइल फोन पढ़ने के लिए भी नहीं दिया जाएगा। वह खाली ना बैठे इसलिए उसे स्कूटर रिपेयरिंग की दुकान पर बैठा दिया है। अब उसे समझ आ जाएगा कि पैसा कमाना कितना मुश्किल काम है। 

लड़के के पिता का यह भी कहना है कि उनकी मुश्किल से कमाई पाई-पाई को उनके बेटे ने मजाक-मजाक में उड़ा दिया और पूरा अकाउंट खाली कर दिया। अब उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वह करें क्या। इतना ही नहीं, पैसे अकाउंट से कटने की जानकारी पापा को ना हो इसलिए वह ट्रांजैक्शन डीटेल्स वाले मेसेज भी डिलीट कर देता था। बताया गया कि बच्चे ने ये सारे ट्रांजैक्शन अपनी मां के मोबाइल फोन से किए, जिससे वह गेम खेलता था।

बता दे, बच्चे के पिता ने घर से दूर नौकरी करता है, जबकि उनका बेटा अपने मां के साथ गांव में रहता है। बच्चे ने सभी ट्रांजैक्शन अपनी मां के फोन से किए थे, बच्चा अपनी मां के फोन को PUBG Mobile खेलने के लिए इस्तेमाल करता था। बैंक ट्रांजैक्शन के पूरे होने के बाद मां के फोन से सारे ट्रांजैक्शन मेसेज डिलीट कर देता था। 

यह खबर भी पढ़े: 43 साल पुराने गुलमोहर के पेड़ गिरने से भावुक हुए बिग बी, लिखा इमोशनल ब्लॉग

यह खबर भी पढ़े: हिमांशी खुराना की कार पर अनजान लोगों ने किया हमला, एक्ट्रेस ने कहा- मुझे बर्बाद करोगे...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended