संजीवनी टुडे

विक्टोरिया पार्क अग्निकांड पीड़ितों से किया गया वादा 13 साल बाद भी अधूरा

संजीवनी टुडे 10-04-2019 16:56:57


मेरठ। 13 साल पहले मेले के दौरान विक्टोरिया पार्क में हुए भीषण अग्निकांड के जख्म आज भी मृतकों के दिलों पर ताजा हैं। बुधवार को इस अग्निकांड की 13वीं बरसी के मौके पर सरकार द्वारा किए गए वादे के मुताबिक इमदाद न मिलने पर पीड़ितों में रोज देखने को मिला।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

विक्टोरिया पार्क अग्निकांड आहत कल्याण समिति द्वारा बुधवार को विक्टोरिया पार्क में हवन करते हुए इस कांड में मारे गए लोगों को श्रृद्धांजलि दी गई। इस मौके पर मृतकों के परिजनों की आंखों में आंसू देखे गए। अग्नि कांड के दौरान लोगों को बचाते हुए मौत का शिकार हुए जावेद के पिता ने आज जनप्रतिनिधियों और सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद प्रदेश सरकार ने जावेद के भाई को नौकरी देने का वादा किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि आज तक यह वादा पूरा नहीं हुआ। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बताते चलें कि 13 साल पहले विक्टोरिया पार्क में मेले के दौरान हुए भीषण अग्निकांड में 60 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी। सड़क से गुजर रहा जावेद आग में फंसे लोगों को बचाते हुए असमय ही काल के गाल में समा गया था। इस अग्निकांड की बरसी के मौके पर हर वर्ष विक्टोरिया पार्क में 10 अप्रैल के दिन हवन का आयोजन किया जाता है।

More From state

Trending Now
Recommended