संजीवनी टुडे

प्रथम चरण के लिए मिले 13 हजार 820 वैक्सीन के डोज, 16 जनवरी से प्रारंभ होगा टीकाकरण

संजीवनी टुडे 15-01-2021 01:30:00

रीवा संभागीय मुख्यालय से सतना जिले के लिए गुरूवार को कोविड वैक्सीन की खेप मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय परिसर स्थित जिला वैक्सीन कोल्ड रूम पहुंची।


सतना। रीवा संभागीय मुख्यालय से सतना जिले के लिए गुरूवार को कोविड वैक्सीन की खेप मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय परिसर स्थित जिला वैक्सीन कोल्ड रूम पहुंची। वैक्सीन के सतना पहुंचने पर सांसद गणेश सिंह, कलेक्टर अजय कटेसरिया, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एके अवधिया, जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. सतेन्द्र सिंह, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, कर्मचारियों ने वैक्सीन वाहन की अगवानी की। 

इस मौके पर वैक्सीन वाहन से वैक्सीन के कोल्ड बॉक्स उतारकर जिला चिकित्सालय की आवश्यकतानुसार वैक्सीन को जिला वैक्सीन कोल्ड रूम में भंडारित कर शेष साइट मैहर, नागौद और कोठी के लिए कोल्ड बॉक्स में निर्धारित संख्या में रवाना किया गया। सांसद गणेश सिंह और कलेक्टर अजय कटेसरिया ने वैक्सीन के सुसज्जित वाहन को हरी झंडी दिखाकर जिले के अन्य केन्द्रों के लिए रवाना किया।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय परिसर में स्थित जिला वैक्सीन कोल्ड रूम में कोल्ड चेन और मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में दवाईयों के भंडार गृह का भी निरीक्षण सांसद और कलेक्टर ने किया। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि 16 जनवरी को प्रारंभ होने वाले कोविड वैक्सीनेशन के प्रथम चरण के लिए 13 हजार 820 वैक्सीन के डोज प्राप्त हुए है।

यह खबर भी पढ़े: शिवसेना ने केंद्र सरकार को दी बड़ी नसीहत, कहा- कृषि कानून रद्द करके किसानों का सम्मान करें पीएम मोदी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended