संजीवनी टुडे

राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर 13 कर्मी संक्रमित, रिम्स में भर्ती लालू पर भी मंडरा रहा कोरोना का खतरा

संजीवनी टुडे 02-08-2020 20:28:34

पटना में लालू प्रसाद की पत्नी व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नाम से आवंटित जिस आवास में उनका पूरा परिवार रहता है, उसके 13 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।


पटना। बिहार में कोरोना के संक्रमण की तेज रफ्तार के बीच इसकी चपेट में सूबे के बड़े राजनेता भी आने लगे हैं। रांची में चारा घोटाला में सजा काट रहे राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद सहित पटना में उनके परिवार पर भी इसका खतरा मंडराने लगा है। पटना में लालू प्रसाद की पत्नी व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नाम से आवंटित जिस आवास में उनका पूरा परिवार रहता है, उसके 13 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद राबड़ी देवी के साथ उनके दोनों बेटों नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तथा पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पर खतरा बढ़ गया है।

चारा घोटाले  में सजा काट रहे  बीमार लालू रांची के रिम्‍स में जहां इलाज करा रहे हैं, वहां पास में ही कोरोना वार्ड है। बीते दिनों लालू की सुरक्षा में तैनात जिस सुरक्षा गार्ड कामेश्वर रविदास की हत्‍या हो गई थी, उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है। पटना में शनिवार को मिले कुल 594 कोरोना संक्रमित मामलों में राबड़ी देवी के नाम से आवंटित पटना के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड में कार्यरत कुल 13 कर्मचारी भी शामिल हैं। इसी आवास में राबड़ी देवी के साथ तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी रहते हैं। यहां के कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से राबड़ी, तेजस्वी व तेजप्रताप के साथ वहां आने-जाने वाले लालू परिवार के अन्य सदस्यों पर  भी कोरोना का खतरा बढ़ गया है।

रिम्‍स में लालू का सुरक्षा गार्ड निकला कोरोना संक्रमित
इस बीच  एक बड़ी खबर यह भी है कि रिम्‍स में लालू यादव के जिस सुरक्षा गार्ड कामेश्वर रविदास की हाल में हत्या हो गई थी, वह जांच में कोरोना पॉजिटिव निकला। बिहार के नालंदा के मूल निवासी कामेश्‍वर रविदास के शव को प्रशासन ने स्‍वजनों को देने से इनकार कर दिया तथा शनिवार को रांची में ही  उसका दाह संस्कार कराया।

यह खबर भी पढ़े: भाजपा नेत्री नीतू सिंह अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुई शामिल

यह खबर भी पढ़े: उपराष्ट्रपति ने अयोध्या में राम मंदिर के पुनर्निर्माण पर संतोष जाहिर करते हुए कहा- वैभवशाली मंदिर का होने जा रहा निर्माण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended