संजीवनी टुडे

11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

संजीवनी टुडे 19-03-2019 14:14:53


कोरबा । परीक्षा देने से पहले ही 11वीं की एक छात्रा ने मंगलवार की सुबह अपनी चुनरी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। उसकी मां ने उसके कमरे में जाकर देखा तो वह चुनरी से बनाए फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। परिजनों ने उसे फंदे से उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बांगो थानांतर्गत ग्राम गुरसिया निवासी कु. लक्ष्मी राजपूत उम्र 17 पिता रमेश सिंह राजपूत स्थानीय शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 11वीं में अध्ययनरत थी। इन दिनों वह वार्षिक परीक्षा की तैयारी कर रही थी। मंगलवार की सुबह 8 बजे के लगभग उसके परिवार के सदस्य अपने-अपने कामों में व्यस्त हो गए थे। उसकी मां उस दौरान खाना बना रही थी। जबकि उक्त छात्रा उसी समय अपने कमरे में चली गई। लगभग एक घंटे बाद उसकी मां ने उसके कमरे में जाकर देखा तो वह चुनरी से बनाए फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बताया जाता है कि छात्रा के फंदे पर लटकी हालत में देखकर उसकी मां चिल्लाने लगी। शोर सुनकर परिवार के सदस्य उसके कमरे में पहुंचे। आनन-फानन में उसे फंदे से उतारा गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस घटना की सूचना उसकी पड़ोसी महिला कमला रानी सोनी ने बांगो थाना पहुंचकर दी। सूचना पर बांगो पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतका के शव को पीएम के लिए सीएचसी के चीरघर भिजवा दिया। फिलहाल बांगो पुलिस मृतका के द्वारा आत्महत्या किये जाने के कारणों की विवेचना शुरू कर दी गई है।

More From state

Trending Now
Recommended