संजीवनी टुडे

दुष्कर्म के केस में 10 साल की सजा

संजीवनी टुडे 12-06-2019 17:27:35

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश देवेंद्र की अदालत ने अपहरण और दुष्कर्म के केस में आरोपित विजय को दोषी ठहराते हुए 10 साल कैद की सजा सुनाई है। दोषी पर साढ़े दस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। दोषी विजय गांव रामनगर का रहने वाला है


जींद। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश देवेंद्र की अदालत ने अपहरण और दुष्कर्म के केस में आरोपित विजय को दोषी ठहराते हुए 10 साल कैद की सजा सुनाई है। दोषी पर साढ़े दस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। दोषी विजय गांव रामनगर का रहने वाला है। 

अभियोजन पक्ष के अनुसार सफीदों थाना अंतर्गत एक गांव की महिला ने 19 अगस्त 2017 को पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस को दी शिकायत में विजय पर अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। शिकायत में कहा गया था कि वह गांगोली बैंक से पैसा निकाल कर घर वापस जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी। 

महिला ने कहा था कि इस बीच गांव गांगोली में बाइक मिस्त्री की दुकान चलाने वाले गांव रामनगर का विजय बाइक से आया। उसने उसे गांव छोड़ने की बात कही। विजय उसे बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गया और माइनर के पास उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From state

Trending Now
Recommended