संजीवनी टुडे

जिम्बाब्वे क्रिकेट के निलंबन से खिलाड़ी निराश और हैरान : सिकंदर रजा

संजीवनी टुडे 19-07-2019 15:55:05

जिम्बाब्वे क्रिकेट को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के फैसले के बाद क्रिकेटर सिकंदर रजा ने कहा कि आईसीसी के इस फैसले से पूरी टीम निराश और हैरान है।


लंदन। जिम्बाब्वे क्रिकेट को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के फैसले के बाद क्रिकेटर सिकंदर रजा ने कहा कि आईसीसी के इस फैसले से पूरी टीम निराश और हैरान है।रजा ने कहा कि आईसीसी के इस फैसले से हम सदमे में हैं। इस फैसले से हमारा अंतरराष्ट्रीय करियर समाप्त हो सकता है। यह सिर्फ एक खिलाड़ी के लिए नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए है। हम यहां से कहां जाते हैं? कोई पता नहीं?

उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि क्या रास्ता है। हमें बताया गया है कि हमें निलंबित कर दिया गया है लेकिन कब तक यह नहीं बताया गया। यदि हमें दो साल के लिए भी निलंबित किया जाता है तो हमारा करियर खत्म हो सकता है।उल्लेखनीय है कि आईसीसी ने गुरुवार को जिम्बाब्वे क्रिकेट को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

आईसीसी के अनुसार जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड सरकारी हस्तक्षेप रोकने में असफल रहा है। जिसके कारण उन पर यह कार्रवाई की गई है। आईसीसी अध्यक्ष शशांक मनोहर ने बताया कि जिम्बाब्वे ने आईसीसी के नियमों का उल्लंघन किया है इसी वजह से उनपर प्रतिबंध लगाया गया है।उन्होंने आगे कहा कि जिम्बाब्वे में जो हुआ वो आईसीसी के नियम कानूनों का गंभीर उल्लंघन है और हम इस स्थिति को ऐसा ही नहीं बने रहने दे सकते।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From sports

Trending Now
Recommended