संजीवनी टुडे

बुमराह की खिंचाई कर पछता रहे है युवराज सिंह, ऐसे मिला जवाब

संजीवनी टुडे 26-06-2019 13:32:42

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एंटी एक्ने क्रीम का ऐड करते हुए एक फोटो पोस्ट की थी। जिसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने चुटकी लेते हुए बुमराह की खिंचाई की थी।


डेस्क। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एंटी एक्ने क्रीम का ऐड करते हुए एक फोटो पोस्ट की थी। जिसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने चुटकी लेते हुए बुमराह की खिंचाई की थी। लेकिन बुमराह ने अपने ही अंदाज में जवाब देते हुए युवराज की बोलती बंद कर दी है। 

बुमराह की खिंचाई कर पछता रहे है युवराज सिंह, ऐसे मिला जवाब

जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एंटी एक्ने क्रीम का प्रचार करते हुए एक तस्वीर डाली थी। बुमराह ने इस क्रीम का प्रचार करते हुए कैप्शन लिखा, “अपने कील-मुंहासों से छुटकारा पाने के लिए कुछ करिए।” 

बुमराह की खिंचाई कर पछता रहे है युवराज सिंह, ऐसे मिला जवाब

लेकिन युवराज ने इस पोस्ट पर झट से चुटीला कमेंट कर दिया। युवराज ने इस पोस्ट पर रिप्लाई किया, “हां, तुम्हारे कील- मुंहासे बहुत हैं, तुम तुरंत इसे इस्तेमाल करो।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Act on your acne NOW! 😉 #BeardoBoss

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on

इसके बाद बुमराह ने युवराज को उन्हीं के अंदाज में जवाब दे डाला। बुमराह ने युवराज की उम्र पर चुटकी लेते हुए लिखा, “युवी पा मुझे पता है कि आप जवान महसूस करने के लिए एंटी एजिंग क्रीम ढूंढ रहे होंगे। आपको जल्द ही वह प्रोडक्ट भी मिल जाएगा।”

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि युवराज सिंह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी वह भारतीय टीम के खिलाड़ियों की खिंचाई करना नहीं भूलते हैं। लेकिन इस बार बुमराह के इस जवाब के बाद युवराज सिंह अवश्य ही पछता रहे होंगे। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended