संजीवनी टुडे

युवराज संग पंजाबी गाने पर डांस करते नजर आये गेल और रसेल, देखिये वीडियो

संजीवनी टुडे 31-07-2019 14:26:23

इन दिनों कनाडा के ओंटोरियो में ग्लोबल टी20 लीग चल रही है। जिसमे शिरकत करने पहुंचे युवराज सिंह, क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड और आंद्रे रसेल जैसे दमदार खिलाड़ी इस लीग में चार चाँद लगा रहे हैं।


डेस्क। इन दिनों कनाडा के ओंटोरियो में ग्लोबल टी20 लीग चल रही है। जिसमे शिरकत करने पहुंचे युवराज सिंह, क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड और आंद्रे रसेल जैसे दमदार खिलाड़ी इस लीग में चार चाँद लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे गेल, रसेल और युवराज सिंह पंजाबी गानों में ठुमका लगाते नजर आ रहे है। 

युवराज संग पंजाबी गाने पर डांस करते नजर आये गेल और रसेल, देखिये वीडियो

हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद युवी ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में टोरंटो नैशनल्स की कप्तानी कर रहे हैं। युवी इस टूर्नामेंट के दो मैचों में अच्छी बल्लेबाजी कर चुके हैं और फिलहाल अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Vibes on the #boat with the legend's

A post shared by Andre Russell (@ar12russell) on

यह वीडियो आंद्रे रसेल ने शेयर किया है, जिसमें युवराज सिंह और क्रिस गेल पंजाबी गाने पर डांस करते नजर आए हैं। युवी ने 'तैनू सूट सूट करदा' गाने पर पंजाबी डांस किया तो गेल और रसेल ने मिलकर 'सिप-सिप पी गयां' गाने पर जमकर डांस किया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

युवराज संग पंजाबी गाने पर डांस करते नजर आये गेल और रसेल, देखिये वीडियो

ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में युवी तीन पारियों में 94 रन बना चुके हैं। टोरंटो नैशनल्स की कप्तानी कर रहे युवी ने सोमवार (29 जुलाई) को विनीपेग हॉक्स के खिलाफ 26 गेंद पर 45 रन जड़ डाले। युवी ने इस दौरान चार चौके और दो छक्के लगाए। हालांकि युवराज सिंह की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें की मैच के दौरान यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने जहां 54 गेंदों में तूफानी 122 रन की पारी खेली। वहीं, युवराज सिंह ने भी 22 गेंदों में शानदार 45 रनों की पारी खेली। हालांकि दोनों की ही टीम को जीत नसीब नहीं हुई। क्रिस गेल की कप्तानी वाली टीम का मैच बारिश के कारण ड्रा हो गया, जबकि युवराज की टीम को हार का सामन करना पड़ा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now