संजीवनी टुडे

युवराज को चहल और कुलदीप के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर उठी ये मांग

संजीवनी टुडे 04-06-2020 14:52:27

लाइव इंस्टाग्राम चैट के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र सिंह कमेंट कर रहे थे।


डेस्क। भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह को चहल और कुलदीप के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करना भारी पड़ गया। युवराज ने रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर बात करते हुए युजवेंद्र चहल के संबंध में एक टिप्पणी की थी जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर वह घिरे नजर आ रहे हैं। 

yuvraj singh

गौरतलब है कि इस समय कोरोनावायरस के कारण क्रिकेट नहीं हो रहा है और इसी कारण तमाम खिलाड़ी इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं। ऐसे में रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच काफी दिनों पहले एक इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन हुआ था। इस सेशन के दौरान रोहित और युवराज ने क्रिकेट, कोरोना वायरस, निजी जिंदगी और भारतीय क्रिकेटरों को लेकर बहुत सारी बातें शेयर की थीं। इनके लाइव इंस्टाग्राम चैट के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र सिंह कमेंट कर रहे थे।

इन कमेंट्स को देखकर युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के साथ हंसी-मजाक में एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया। युवराज ने इस दौरान युजवेंद्र चहल का मजाक उड़ाते हुए एक जातिसूचक शब्द कहा। युवराज और रोहित इस बातचीत में चहल के टिकटॉक वीडियो का मजाक बना रहे थे। 

सोमवार रात (1 जून) से सोशल मीडिया पर युवराज सिंह को लेकर एक हैशटैग ट्रेंड हो रहा है। इस हैशटैग को चलाकर युवराज सिंह से माफी मांगने की बात की जा रही है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के दौरान युवराज सिंह ने एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया था। युवी का वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और साथ ही टि्वटर पर #युवराज_सिंह_माफी_मांगो ट्रेंड कर रहा है।

yuvraj singh

बता दें कि पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह का इंटरनेशनल क्रिकेट काफी शानदार रहा। 18 साल की उम्र में अपना क्रिकेट करियर शुरू करने वाले युवी 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड की जीत के 'हीरो' रहे थे। युवराज का नाम भारत के महान ऑलराउंडर्स की लिस्ट में शुमार है। अपने दमदार खेल के साख-साथ युवराज सिंह अपने हंसी-मजाक के लिए भी काफी मशहूर रहे हैं।17 साल देश के लिए खेलने के बाद युवराज सिंह ने पिछले साल जून में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। 

यह खबर भी पढ़े: श्रीलंका क्रिकेट को एक और झटका, तीन क्रिकेटर ICC जांच के दायरे में, मैच फिक्सिंग का शक'

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: शेन वॉर्न ने 27 साल पहले आज ही के दिन फेंकी थी 'बॉल ऑफ सेंचुरी', वो गेंद इतनी घूमी कि चकमा खा बैठी पूरी दुनिया

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended