संजीवनी टुडे

युसूफ पठान ने मैदान पर मचाया तहलकार, 166 गेंदों में लगाए इतने चौके- छक्के

संजीवनी टुडे 08-12-2018 18:04:55


नई दिल्ली। भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हैं, वही दूसरी तरफ देश में घरेलू क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी खेली जा रही हैं। जहाँ टीम इंडिया से लम्बे समय से बाहर चल रहे खिलाडी जोरदार प्रदर्शन द्वारा सुर्ख़ियों में आ रहे है। 6 दिसम्बर से रणजी ट्रॉफी के राउंड 5 का आगाज हो गया हैं। राउंड 5 के इलीट ग्रुप ए में एक मुकाबला बड़ौदा और छत्तीसगढ़ की टीम के बीच खेला जा रहा हैं। दोनों टीमों के बीच यह मैच बड़ौदा के मोती बाघ क्रिकेट, स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। 

इस मैच की शुरुआत छत्तीसगढ़ की टीम के टॉस जीतने के साथ हुई और टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। छत्तीसगढ़ की टीम के लिए पहले बल्लेबाजी करना कुछ ज्यादा अच्छा ना रहा और टीम अपनी पहली पारी के स्कोर में मात्र 129 रनों पर ऑल आउट हो गयी। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान हरप्रीत सिंह 37 के बल्ले से निकले, जबकि बड़ौदा के लिए स्वप्निल सिंह सबसे अधिक 5 विकेट लेने में सफल रहे। 

मैच का दूसरा दिन पूरी तरह बड़ौदा की टीम के दिग्गज ऑल राउंडर खिलाड़ी के नाम रहा। दुसरे दिन के खेल में युसूफ ने अपनी शतकीय पारी से सभी का दिल जीत लिया। बड़ौदा की टीम अपनी पहली पारी में 385 रन बनाकर ऑल आउट हुई और टीम के लिए टॉप स्कोरर युसूफ पठान 129` रहे। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314166166
MUST WATCH & SUBSCRIBE

युसूफ पठान ने छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 129 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी शतकीय पारी के दौरान 166 गेंदों का सामना किया और अपनी पारी में 12 चौके और चार गगनचुंबी छक्के भी लगाये। युसफ  की बदौलत बड़ौदा अपनी पहली पारी में 256 रनों की विशाल बढ़त हासिल करने में सफल हुई। बहरहाल दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक छत्तीसगढ़ की टीम का स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 174 रनों का रहा और टीम अभी भी 82 रन पीछे हैं। 

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended