संजीवनी टुडे

युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल

संजीवनी टुडे 13-08-2019 12:45:20

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने 68 गेंदों में 71 रनों की शानदार पारी खेली।


डेस्क। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने 68 गेंदों में 71 रनों की शानदार पारी खेली। अय्यर ने अपनी इस पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया। इस मैच में श्रेयस अय्यर पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे  श्रेयस अय्यर का स्ट्राइक रेट भी 100 से ज्यादा का था।अय्यर ने अपनी इस पारी में दिखाया कि वह टीम इंडिया में नंबर 4 पर बैटिंग की समस्या को सुलझा सकते हैं।

यह खबर भी पढ़े: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर ने विराट कोहली को लेकर कर डाली बड़ी भविष्यवाणी

युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल

इसके साथ ही श्रेयस अय्यर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्रेयस अय्यर तीसरे वनडे से पहले जमकर मस्ती कर रहे हैं। इस मस्ती के दौरान अय्यर 'टार्जन' बने हुए नजर आए और एक 'खतरनाक' स्टंट भी उन्होंने किया। 

युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल

श्रेयस अय्यर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में श्रेयस अय्यर एक रस्सी पर लटक कर 'टार्जन' की तरह पानी में छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अय्यर ने कैप्शन दिया है- 'आप मुझे नहीं कह सकते कि मैं उड़ नहीं सकता।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You can’t tell me I ain’t fly!

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on

श्रेयस अय्यर ने दूसरे वनडे में अपने इस प्रदर्शन का श्रेय भारत ए टीम के साथ बिताए समय को दिया। एक साल बाद भारतीय टीम में जगह बनाने वाले अय्यर ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार पारी खेली। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अय्यर ने कप्तान विराट कोहली (120) के साथ 125 रन की साझेदारी की, जिससे भारत ने सात विकेट पर 279 रन बनाए। कोहली ने भी मैच के बाद कहा कि अय्यर की पारी ने उनके ऊपर से दबाव कम किया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended