संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप टीम सलेक्टर्स का अब मांजरेकर ने भी उड़ाया मजाक, R अश्विन को लेकर ऐसे कसा तंज

संजीवनी टुडे 18-04-2019 21:09:53


नई दिल्ली। विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं बना पाने वाले अंबाती रायडू ने हाल ही में एक ट्वीट कर सलेक्टर्स के फैसला का मजाक उड़ाया था। वही अब कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने भी सलेक्टर्स के इस फैसले का मजाक बनाया है। 
सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया की घोषणा की। इन नामों के चयन में कुछ हैरान करने वाले फैसले भी सामने आए। टीम में अंबाती रायूड की जगह विजय शंकर को ले लिया गया है।
 
ुु
हालांकि, जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शंकर बल्ले और गेंद दोनों से टीम के लिए उपयोगी हैं। उन्होंने कहा, ''2017 में हुई चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से हमने नंबर चार के लिए बहुत से खिलाड़ी को मौका दिया। रायडू को भी इसके लिए कई मौके मिले। विजय शंकर इस मामले में त्रिआयामी साबित हुए। हम उन्हें नंबर चार के लिए देख रहे हैं।
 
ु
 
इसके बाद अंबाती रायडू ने वर्ल्ड कप में खुद के नहीं चुने जाने को लेकर एक ट्वीट किया उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं विश्व कप देखने के लिए थ्री डी ग्लास ऑर्डर कर रहा हूं। 
 
ु
 
अंबाती रायडू के बाद संजय मांजरेकर ने भी वर्ल्ड कप को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच को लेकर वर्ल्ड कप टीम के सलेक्शन पर निशाना सधाना। 
ु
इस आईपीएल मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन स्टार थे। उन्होंने बल्ले से कैमियो रोल निभाया और दो विकेट भी लिए। अश्विन की कप्तानी भी शानदार रही। इसकी बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब को एक जरूरी जीत हासिल हुई। टि्वटर पर आश्विन की तारीफ हो रही थी, लेकिन संजय मांजरेकर ने ट्वीट करके कहा कि अश्विन ने तीनों डिपार्टमेंट में शानदार प्रदर्शन किया। यह ट्वीट सीधे-सीधे रायडू और सलेक्टर्स पर था।
 
MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दें कि अंबाती रायडू फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में खेल रहे हैं। उनकी कोशिश यही है कि चेन्नई के लिए अच्छा प्रदर्शन करें। इसके साथ ही अंबाती रायडू और ऋषभ पंत को वर्ल्ड कप की टीम के लिए बतौर स्टैंडबाई भी चुन लिया गया है।

More From sports

Trending Now
Recommended