संजीवनी टुडे

World Cup 2019: आज चुनी जाएगी टीम इंडिया, चयन में चौथे नंबर और कार्तिक-पंत पर होगी माथापच्ची

संजीवनी टुडे 15-04-2019 12:10:07


नई दिल्ली। अगले महीने शुरू हो रहे विश्व कप के लिए भारतीय टीम के चयन के लिए एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली पांच सदस्यीय चयन समिति सोमवार को मुंबई में बैठक करेगी। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का आगाज 30 मई को होगा। 

चयन समिति जब 15 सदस्यीय टीम का चयन करेगी, तब चयनकर्ताओं के सामने दो ऐसे क्षेत्र होंगे जिसका कि वह हल निकालना चाहेंगे। इनमें से सबसे ज्यादा चर्चा का विषय नंबर-4 का स्थान है। दूसरा ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक में से कौन विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी का विकल्प होगा। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नंबर-4 के स्थान के लिए। बल्लेबाज के रूप में अंबाती रायडू के लिए जगह बन सकती है। नवंबर तक रायडू चौथे नंबर के लिए कोहली और रवि शास्त्री की पहली पसंद थे लेकिन घरेलू क्रिकेट नहीं खेलने का उनका फैसला और तेज गेंदबाजी के खिलाफ कमजोर तकनीक उनके खिलाफ गई।अंबति रायडू, केएल राहुल और अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर को लेकर काफी बातें की जा रही हैं। 

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि राहुल किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं और आईपीएल में उनके हालिया फॉर्म को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

नंबर-4 के अलावा टीम में दूसरे विकेटकीपर के स्थान को भी चयनकर्ताओं को हल करने की जरूरत है।  चयनकर्ताओं को यह तय करना होगा कि उन्हें दिनेश कार्तिक या ऋषभ पंत में से किसे धोनी के विकल्प के रूप में चुनना है। 

More From sports

Trending Now
Recommended