संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप 2019: रिकी पॉटिंग ने इस खिलाडी को बताया धोनी का सबसे अच्छा विकल्प

संजीवनी टुडे 17-03-2019 12:28:02


डेस्क। टीम इंडिया में महेंद्र सिंह धोनी के विकल्प को लेकर दुनियाभर के क्रिकेटर्स और क्रिकेट प्रेमी अपनी अपनी राय देने में लगे हुए है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉटिंग ने भी टीम इंडिया में धोनी के विकल्प को लेकर टिप्पणी की है। 

FGH

रिकी पॉटिंग का मानना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आगामी वर्ल्ड कप में महेंद्र सिंह धोनी के सबसे अच्छे विकल्प है। इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम चुनी जानी है और पॉटिंग ने कहा कि अगर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स के लिए पंत अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वह भारतीय टीम में स्थान के प्रबल दावेदार हो जाएंगे। 

FGH

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में पंत के मैदान पर रहने के दौरान 'धोनी, धोनी' के नारे लगे थे। 'क्रिकबज' ने पॉटिंग के हवाले से बताया, "मैं समझता हूं कि वास्तव में मेरे और अन्य प्रशिक्षकों के लिए यह एक बड़ा काम है कि हम पंत को पिछले दिनों जो हुआ उसे भुलाने में मदद करें। वह शायद भाग्यशाली थे कि यह चीज अंत के कुछ मैचों में हुई क्योंकि इस तरह के दबाव में पूरे पांच मैच खेलना मुश्किल होता और अब वह उस प्रतियोगिता में वापस आए गए हैं जिसमें उन्होंने पहले बेहतरीन प्रदर्शन किया है।" मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

FGH

पॉटिंग ने कहा, "अगर वह हमारे लिए एक-दो गेम जीत सकते हैं तो सब कुछ भुला दिया जाएगा। मुझे भारतीय वर्ल्ड कप टीम में दूसरे विकेटकीपर के रूप में उनसे बेहतर कोई नहीं दिखाई दे रहा।"

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

बता दें कि आईपीएल के 12वें संस्करण में पॉटिंग दिल्ली के मुख्य कोच हैं। आईपीएल का आगाज 23 मार्च से होने जा रहा है। जहाँ पहले मुकाबले में धोनी की टीम और विराट कोहली की टीम आमने सामने होगी। 

More From sports

Trending Now
Recommended