संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप 2019: भारतीय टीम में नंबर 4 को लेकर गौतम गंभीर ने इस खिलाड़ी को बताया सबसे BEST

संजीवनी टुडे 16-05-2019 15:08:53


डेस्क। 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू होने जा रहे वर्ल्ड कप में अब बस 14 दिन का समय बचा है। सभी टीमें इसकी तैयारियों में लगी हुई है। भारतीय टीम 22 मई को सुबह मुंबई से इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। लेकिन 15 सदस्यीय विश्व कप टीम के चोटिल खिलाड़ी केदार जाधव के टीम इंडिया के साथ रवाना होने पर अभी भी संदेह बरकरार है। इससे पहले नंबर चार पर बल्लेबाजी को लेकर कशमकश के बीच बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने अपनी राय दी है। 

वर्ल्ड कप 2019: भारतीय टीम में नंबर 4 को लेकर गौतम गंभीर ने इस खिलाडी को सबसे बेस्ट

गंभीर ने कहा है कि चार नंबर पर बल्लेबाजी के लिए लोकेश राहुल सबसे योग्य बल्लेबाज हैं। गंभीर ने कहा, “नंबर चार पर कौन बल्लेबाजी करेगा यह टीम प्रबंधन तय करेगा। यह बेहद महत्वपूर्ण होगा कि कौन सा बल्लेबाज नंबर चार पर बल्लेबाजी करेगा। मेरी राय में राहुल इस पोजिशन के लिए सबसे योग्य खिलाड़ी हैं। वह अन्य विकल्पों की तुलना में बेहतर हैं।”

वर्ल्ड कप 2019: भारतीय टीम में नंबर 4 को लेकर गौतम गंभीर ने इस खिलाडी को सबसे बेस्ट

उन्होंने ने कहा, “राहुल ने आईपीएल-12 में शानदार प्रदर्शन किया है और मुझे उम्मीद है कि वह इस प्रदर्शन को विश्व कप में भी जारी रखेंगे।” राहुल ने आईपीएल के 12वें सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए 593 बनाए और सर्वाधिक रन बनाने में वह दूसरे नंबर पर रहे। 

वर्ल्ड कप 2019: भारतीय टीम में नंबर 4 को लेकर गौतम गंभीर ने इस खिलाडी को सबसे बेस्ट

गौतम ने कहा, ''नंबर चार पर कौन खेलेगा यह टीम प्रबंधन को तय करना है। जहां तक मेरा सवाल है मेरे लिए राहुल इस नंबर के लिए आदर्श खिलाड़ी हैं। दिनेश कार्तिक और विजय शंकर और अन्य खिलाड़ियों की तुलना में वह बेस्ट हैं।''

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

 

उन्होंने कहा, ''कुछ खराब प्रदर्शन के बाद राहुल आईपीएल में अच्छी फॉर्म में दिखे।'' गंभीर का विश्वास है कि राहुल में सही समय पर डिलिवर करने का माद्दा है। 2011 के विश्व पर में अहम रोल निभाने वाले गंभीर ने कहा, राहुल अच्छी फॉर्म में हैं और मुझे विश्वास है कि वह विश्व कप में भी अपनी यह फॉर्म जारी रखेंगे।"

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From sports

Trending Now
Recommended