संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप 2019: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया कौन से नंबर पर खेले विराट

संजीवनी टुडे 21-05-2019 14:25:34


डेस्क। वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम बुधवार 22 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। इससे एक दिन पहले बीसीसीआइ ने सभी 15 खिलाड़ियों को हरी झंडी दे दी है। टीम इंडिया की 15 सदस्यीय टीम में अब कोई बदलाव नहीं होगा। ऐसे में टीम इंडिया को लेकर कई क्रिकेट प्रेमियों के मष्तिष्क में एक सवाल घूम रहा है, विश्व कप में भारत का नंबर चार बल्लेबाज कौन होगा? 

fhh

पिछले कुछ समय से चल रही इस चर्चा में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान कैपलर वेसल्स भी शामिल हो गए और उनका मानना है कि विराट कोहली को इस महत्वपूर्ण स्थान पर बल्लेबाजी के लिए उतरना चाहिए। 

fhh

इसके साथ ही वेसल्स ने यह भी माना कि दक्षिण अफ्रीका 'चोकर' के तमगे का हकदार है और जब तक वह आईसीसी का कोई ब़़डा टूर्नामेंट नहीं जीत जाता, तब तक उस पर यह तमगा लगा रहेगा।

fhh

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि कोहली नंबर चार के लिए सबसे उपयुक्त बल्लेबाज रहेंगे। वह इस स्थान पर उतरकर पारी को संवार सकते हैं और जरूरत पड़ेने पर तेजी से रन भी बना सकते हैं। उनके लिए नंबर चार आदर्श स्थान हो सकता है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

 

उन्होंने बताया, कोहली नंबर चार पर खास सफल नहीं रहे हैं। अपने करियर में वह अब तक केवल 38 मैचों में ही इस स्थान पर उतरे हैं जबकि नंबर तीन उनका पसंदीदा स्थान है जिस पर वह 166 मैचों में बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended