संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप 2019: ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न ने भारत की इस जोड़ी को बताया घातक

संजीवनी टुडे 16-03-2019 11:31:26


डेस्क। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता है। बहुत कम भाग्यशाली खिलाड़ियों को ही विश्व कप में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलता है। विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम को इस साल इंग्लैंड में होने वाले 2019 वर्ल्ड कप में खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

sdfgh

ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न का मानना है कि अगर भारत को सही मायने में खिताब का दावेदार बनना है तो कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

sdfgh

वॉर्न ने कहा है कि मैंने और कुलदीप ने जो कुछ भी बातें की हैं, मैं उसे नहीं बताऊंगा। अनिल कुंबले ने कुछ साल पहले मुझे उनसे सबसे पहले मिलवाया था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया में रवि शास्त्री और कोहली ने मुझसे पूछा कि क्या मैं उनसे बात करना चाहूंगा।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

sdfgh

 

उन्होंने कहा कि चहल ने खुद मुझे मैसेज किया था और कहा था कि क्या हम एक सेशन कर सकते हैं और मैंने कहा जरूर। हमने काम करना शुरू कर दिया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

वॉर्न ने आगे बताया कि जब आप किसी की थोड़ी सी मदद करते हैं और फिर आप उसे अच्छा प्रदर्शन करते देखते हैं, तो यह फायदेमंद होता है। मैं हमेशा किसी भी स्पिनर की मदद करने के लिए तैयार रहता हूं। मैंने चहल के साथ कुछ सत्र भी किए हैं।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended