संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप 2019: भारतीय टीम के इस खतरनाक गेंदबाज से खौफ खाते है सभी बल्लेबाज

संजीवनी टुडे 18-05-2019 09:51:33


डेस्क। क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 का आगाज 30 मई को इंग्‍लैंड और दक्षिण अफ्रीका के मुकाबले से होने वाला है। जिस तरह से इंग्‍लैंड की पिचों का बर्ताव पिछले कुछ सालों में देखने को मिला है उससे लगता है कि गेंदबाजों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। 

वर्ल्ड कप 2019: भारतीय टीम के इस खतरनाक गेंदबाज से खौफ सभी बल्लेबाज

इस बार रनों का अंबार लग सकता है, क्‍योंकि जब से वनडे वनडे क्रिकेट में दो नई गेंदों का आगाज हुआ है तब से ज्यादातर बल्लेबाज़ धमाल मचा रहे हैं। इसे यूं भी कह सकते हैं कि मुकाबला बल्‍लेबाजों के पक्ष में चला गया है। 

वर्ल्ड कप 2019: भारतीय टीम के इस खतरनाक गेंदबाज से खौफ सभी बल्लेबाज

यकीनन तेज गेंदबाज अब रिवर्स स्विंग से ज्यादा विकेट नहीं ले पा रहे हैं, जैसा कि 90 के दशक और 2000 के शुरुआती सालों में होता था। इस बार इंग्लैंड की सूखी पिच और गर्म मौसम, तेज गेंदबाजों के लिए और ज्यादा चुनौतीपूर्ण साबित होने वाला है। 

वर्ल्ड कप 2019: भारतीय टीम के इस खतरनाक गेंदबाज से खौफ सभी बल्लेबाज

लेकिन इस टूर्नामेंट में ऐसे कुछ तेज गेंदबाज़ भी शामिल हैं, जो बल्‍लेबाजों में खौफ पैदा कर सकते हैं। इनमे से एक नाम भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का भी शामिल है। ऐसे में भारतीय टीम को बुमराह से खास उम्‍मीद होगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

 

बुमराह की गेंदबाजी से दुनियाभर के बल्लेबाज खौफ खाते है। आईसीसी वनडे रैंकिंग में दुनिया के नंबर एक गेंदबाज बुमराह को डेथ ओवरों का विशेषज्ञ माना जाता है। वहीं उनका अनऑर्थोडोक्स एक्शन और गति तथा उछाल बल्लेबाजों को दबाव में ला सकता है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From sports

Trending Now
Recommended