संजीवनी टुडे

विश्व कप 2019: श्रीलंकाई टीम को लगा तगड़ा झटका, इस दिग्गज ने टीम से जुड़ने से किया मना

संजीवनी टुडे 26-05-2019 21:40:09


कोलंबो। श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने ने विश्व कप अभियान के लिए श्रीलंकाई टीम से जुड़ने से मना कर दिया है। एक खेल वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में जयवर्धने ने कहा कि विश्वकप के लिए श्रीलंकाई टीम से जुड़ने का निमंत्रण दिया गया था, लेकिन इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण मेरे पास और कई अन्य काम हैं। मुझसे जिस भूमिका की उम्मीद की गई थी, मैं उसे समझ नहीं पाया हूं। 

उन्होंने कहा, “अब मुझे इसमें शामिल करने का कोई मतलब नहीं है। टीम चुन ली गई है और अब सबकुछ हो चुका है। अब मेरे लिए इसमें कोई जगह नहीं है।” पूर्व कप्तान ने कहा, टीम प्रबंधन के साथ अपने छोटे से योगदान से मैं अब भी खुश हूं, लेकिन सीएलसी (श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड) के साथ कुछ नहीं करूंगा।

ु

ये कुछ चीजें हैं, जिसे मैंने खुद को बताया है। मैं उनमें से नहीं हूं, जो किसी के लिए भी काम करना शुरू कर दूं, खासकर तब जब मुझे पता है कि मेरे लिए वह सही जगह नहीं है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

उल्लेखनीय है कि जयवर्धने ने इससे पहले श्रीलंका की घरेलू क्रिकेट में सुधार को लेकर अपनी योजना पेश की थी, लेकिन यह विफल रहा था। इसके अलावा उन्होंने लगातार कप्तान बदले जाने को लेकर भी अपनी निराशा जाहिर की और कहा कि ये सभी राजनीति के शिकार हुए हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended