संजीवनी टुडे

विश्व तीरंदाजी में एमपी अकादमी के चार खिलाड़ी करेंगे भारत का प्रतिनिधित्व

संजीवनी टुडे 24-06-2019 18:15:36

स्पेन के मेंड्रिड शहर में आगामी अगस्त के महीने में होने वाली तीरंदाजी अकादमी के चार खिलाड़ी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।


भोपाल। स्पेन के मेंड्रिड शहर में आगामी अगस्त के महीने में होने वाली यूथ एवं कैडेट विश्व तीरंदाजी प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश राज्य तीरंदाजी अकादमी के चार खिलाड़ी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। इनमें तीरंदाजी अकादमी जबलपुर में प्रशिक्षणरत मुस्कान किरार, रागनी मार्को, अर्शिया चौधरी और चिराग विद्यार्थी शामिल हैं। यह जानकारी खेल एवं युवा कल्याण विभाग के जनसम्पर्क अधिकारी महेन्द्र व्यास ने सोमवार को मीडिया को दी।

 जनसम्पर्क अधिकारी  ने बताया कि मेंड्रिड में आगामी अगस्त माह में होने वाली यूथ एंव कैडेट विश्व तीरंदाजी प्रतियोगिता के लिए भारतीय टीम में चयन होने पर खेल और युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए चयनित खिलाड़यों को बधाई दी है। 

उन्होंने प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने और पदक जीतने के लिए प्रोत्साहित करते हुए खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दी हैं। वहीं, खेल और युवा कल्याण संचालक डॉ. एसएल थाउसेन ने भी खिलाड़यों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। 

उक्त चारों खिलाड़ी तीरंदाजी अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक रिचपाल सिंह सलारिया एवं सहायक प्रशिक्षक रश्मि सिंह, अशोक कुमार यादव और रवि प्रधान से तीरंदाजी खेल का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From sports

Trending Now
Recommended