संजीवनी टुडे

जीत के फॉर्मूले के साथ छेड़छाड़ नहीं करूंगा: एरोन फिंच

संजीवनी टुडे 27-02-2020 11:38:31

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला 2-1 से जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने कहा कि वे अपने जीत के फॉर्मूले के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगे


केपटाउन। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला 2-1 से जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने कहा कि वे अपने जीत के फॉर्मूले के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगे और उन खिलाड़ियों को अवसर देते रहेंगे जो लगातार टीम के लिए काम कर रहे हैं।

फिंच ने कहा कि हम जीत के फॉर्मूले को नहीं बदलना चाहते।जाहिर तौर पर मैक्सी (ग्लेन मैक्सवेल) चोट से उबर रहे हैं और वह इस टीम का हिस्सा हैं। लेकिन इस बात की परवाह किए बिना कि कौन उपलब्ध है और कौन नहीं है, जो लोग लगातार काम करते हैं, उन्हें मौके मिलते रहेंगे। हमने इसके बारे में कोई रहस्य नहीं बनाया है। जीत का फॉर्मूला आमतौर पर बहुत अच्छा होता है और हम नहीं चाहते की इससे छेड़छाड़ हो।

उल्लेखनीय है कि डेविड वार्नर की 57 रनों की पारी और मिशेल स्टार्क के तीन विकेटों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की श्रृंखला के तीसरे टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को 97 रनों से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 2-1 से अपने नाम कर ली।

डेविड वॉर्नर की बल्लेबाजी पर फिंच ने कहा कि खेल के इस प्रारूप में और शायद एक दिवसीय क्रिकेट भी। डेवी इतने लंबे समय तक लगातार अच्छा कर रहे हैं, जो हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अगर आप उनके आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) रिकॉर्ड को देखते हैं, जहां उन्होंने अपने टी 20 क्रिकेट के अधिकांश मैच खेले हैं, तो यह सुपर सुसंगत रहा है। वह एक बार जब बल्लेबाजी के लिए जाते हैं और अच्छी फॉर्म में हैं तो  गेंदबाजों के लिए उन्हें आउट करना मुश्किल हो जाता है।"

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका अब तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में आमने-सामने होंगे, जो 29 फरवरी से शुरू होगा।

यह खबर भी पढ़ें:​ ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की लड़की के साथ की सगाई, पोस्ट की तस्वीर

यह खबर भी पढ़ें:​ सौरभ गांगुली की बायॉपिक 'दादागीरी' में अहम् किरदार में नजर आ सकते है रितिक रोशन !

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended