संजीवनी टुडे

Women's T20 WC: सेमीफाइनल से एक कदम दूर है भारतीय महिला टीम, जानिए कब होगा अगला मुकाबला

संजीवनी टुडे 26-02-2020 13:53:34

टीम इंडिया का तीसरा मुकाबला 27 फरवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जाएगा।


डेस्क। महिला टी-20 वर्ल्ड कप के पहले दो मैचों में मौजूदा चैंपियन आस्ट्रेलिया और बांग्लादेश पर जीत से उत्साह से भरी भारतीय महिला क्रिकेट टीम गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के अपने अगले मैच में जीत की हैट्रिक पूरी करके सेमीफाइनल के करीब पहुंचने की कोशिश करेगी। 

भारतीय महिला टीम

टीम इंडिया का तीसरा मुकाबला 27 फरवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जाएगा। अगर टीम इंडिया यह मैच जीतती है, तो सेमीफाइनल में उसकी जगह पक्की हो जाएगी। पहले दो मैच में ऑस्ट्रेलिया को 17 और बांग्लादेश को 18 रन से हराया था। 

भारतीय महिला टीम

भारतीय टीम की तरफ से पूनम यादव ने सबसे ज्यादा 7 विकेट लिए। वहीं, विकेटकीपर तानिया भाटिया ने सबसे ज्यादा 7 शिकार किए हैं, जबकि ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा ने भी अच्छा खेल दिखाया है। 

भारतीय महिला टीम

दीप्ति शर्मा ने वर्ल्ड कप के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 49` रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। बतौर ऑफ स्पिनर उन्होंने कसी गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 17 रन दिए। तीन ओवर तो उन्होंने पावरप्ले में फेंके। 

भारतीय महिला टीम

वहीँ लेग स्पिनर पूनम यादव भले ही वर्ल्ड कप में 7 विकेट लेकर टॉप पर चल रही हैं। लेकिन पिछले दो महीने उनके लिए चैलेंजिंग रहे हैं। 26 दिसंबर को प्री टूर्नामेंट कैंप के दौरान उनके दाएं हाथ की अंगुली फ्रैक्चर हो गई थी। 

यह खबर भी पढ़े: हार्दिक पांड्या की मंगेतर ने एक्स बॉयफ्रेंड को किया बर्थडे विश, साथ ही शेयर किया VIDEO

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सचिन को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'तेंदुलकर जितने महान बल्लेबाज थे, उतने ही...

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended