संजीवनी टुडे

माही के दोस्‍त के साथ इस अंदाज में नजर आई साक्षी

संजीवनी टुडे 23-04-2018 12:56:02


नई दिल्ली। दो साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लौटी चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने अपने शुरूआती मैचों में ही बता दिया की वह किसी से पीछे नहीं है। सीएसके ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक विकेट से जीत के साथ आईपीएल 11 का जबर्दस्त आगाज किया था। इसी के साथ टीम के दिग्गज खिलाडी रैना शानदार फोम में चल रहे है। 

आपको बता दें कि सुरेश रैना फिर से आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। रैना ने  हैदराबाद के खिलाफ शानदार पारी खेलकर उन्होंने रनों का सरताज बनने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। आईपीएल में अब सुरेश रैना के नाम पर 4658 रन हो गए हैं। जबकि विराट कोहली के नाम पर 4649 रन है। 

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने शुरुआती दो मैच में बस 18 रन थे। तीसरा मैच वह चोट की वजह से खेल नहीं था। बताओ कि 10 अप्रैल को सुरेश रैना को कोलकाता के खिलाफ मैच में सुनील नरेन की गेंद पर एक रन लेते हुए चोट लगी थी। सुरेश रैना ने अगले ही मैच में 46 रनों की शानदार पारी खेली। इस मैच में सुरेश रैना ने शानदार 43 गेंद पर 54 रनों की पारी खेली। इस पारी के बल पर ही रैना एक बार फिर आईपीएल क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। 

इस चीज से रैना बेहद खुश हैं और अपनी खुशी का इजहार उन्होंन सोशल मीडिया पर भी किया. उन्होंने धोनी की पत्नी साक्षी के साथ एक फोटो क्लिक की और नीचे कैप्शन दिया-ट्रेवल डे। 

 

Travel day 👌

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी 2005 से एक साथ खेल रहे हैं। टीम इंडिया के लिए खेलना के बीच कई शतकीय साझेदारियां हुई हैं। लेकिन हम दोस्ती क्रिकेट से भी है। रैना महेंद्र सिंह धोनी के पारिवारिक मित्र हैं। दोनों टीम इंडिया में भी एक दूसरे के साथ लंबे समय तक खेलते रहे। धोनी और रैना के परिवार के बीच काफी अच्‍छे रिश्‍ते हैं। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call: 09314166166

MUST WATCH

बताया जाता है कि जिस वक्‍त साल 2015 में धोनी की बेटी का जन्‍म हुआ तब वो प्रैक्टिस में व्‍यस्‍त होने के कारण वाे पत्‍नी साक्षी का फोन नहीं उठा पाए थे। जिसके बाद साक्षी ने रैना को फोन कर पति को जीवा के जन्‍म की जानकारी देने के लिए कहा था।

More From sports

Loading...
Trending Now