संजीवनी टुडे

पत्नी साक्षी ने कहा 'Sweetie' तो धोनी ने किया ऐसे नजरअंदाज, देखे VIDEO

संजीवनी टुडे 30-01-2020 01:07:00

धोनी पत्नी साक्षी के साथ दिल्ली के एक होटल में नजर आये हैं, जिसमे पत्नी साक्षी ने यह वीडियो शूट किया है। इस वीडियो में जैसे ही MS Dhoni होटल के कर्मचारी को सूटकेस पकड़ाते हैं, तभी उनकी पत्नी साक्षी उन्हें स्वीटी-स्वीटी कहकर बुलाना शुरू कर देती हैं,


नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी भले ही लंबे समय से क्रिकेट मैदान से दूर है लेकिन वे लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर काफी 'कूल' नजर आते हैं, लेकिन रोमांस के मामले में वह थोड़े शर्मीले हैं। धोनी की पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे अपने पति को Sweetie कह रही है और MS Dhoni शर्म से लाल होते हुए दिख रहे हैं।

यह भी पढ़े: भारत ने टी-20 मैच को 21 ओवर में जीता, न्यूजीलैंड की धरती पर पहली बार...

दरअसल, धोनी पत्नी साक्षी के साथ दिल्ली के एक होटल में नजर आये हैं, जिसमे पत्नी साक्षी ने यह वीडियो शूट किया है। इस वीडियो में जैसे ही MS Dhoni होटल के कर्मचारी को सूटकेस पकड़ाते हैं, तभी उनकी पत्नी साक्षी उन्हें स्वीटी-स्वीटी कहकर बुलाना शुरू कर देती हैं, धोनी उनकी इस बात को नजरअंदाज कर देते हैं। इस पर साक्षी कहती हैं, 'हाय स्वीटी, कम से कम मेरी तरफ देखो तो, आप मेरी तरफ क्यों नहीं देख रहे हो। स्वीटी ऑफ द डे। आप बहुत क्यूट हो।'

जब MS Dhoni रजिस्टर में साइन कर रहे थे तो साक्षी ने वहीं खड़े होटल के कर्मचारी से पूछा- ये बहुत ही क्यूट हैं, है या नहीं। इस पर होटल स्टाफ ने सिर हिलाकर हां में जवाब दिया। साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह विडियो शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल, धोनी अपने परिजनों और दोस्तों के साथ मध्यप्रदेश के कान्हा पहुंचे, वे प्राइवेट प्लेन से बिरसा हवाई पट्टी पर उतरे। वे 31 जनवरी तक कान्हा नेशनल पार्क में रहेंगे।

VIDEO Wife Sakshi said sweetiesweetie then MS Dhonis reaction

इंग्लैंड में पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के बाद से धोनी ने कोई मैच नहीं खेला है। हाल में उन्हें बीसीसीआई की सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया गया। उनके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन उन्होंने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended