संजीवनी टुडे

हमेशा कैप पहन कर ही क्यों रहती है शिखर धवन की पत्नी, जानिए असली वजह

संजीवनी टुडे 17-06-2019 11:55:54

गब्बर के नाम से मशहूर खिलाडी शिखर धवन मैदान में हमेशा एक्टिव नजर आते है। उनकी पत्नी आयशा अक्सर मैच के दौरान अपने पति की हौसला अफजाई के लिए मैदान पर मौजूद रहती हैं। इस दौरान वो हमेशा कैप पहने हुए ही नजर आती है।


डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में लगी अंगूठे में चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे गब्बर के नाम से मशहूर खिलाडी शिखर धवन अपनी आम जिंदगी में भी काफी खुश रहे है। धवन मैदान में हमेशा एक्टिव नजर आते है, लेकिन आज हम उनकी पत्नी  के बारे में चर्चा करने जा रहे है। धवन ने 30 अक्टूबर 2012 को आयशा मुखर्जी से शादी रचाई थी। 

हमेशा कैप पहन कर ही क्यों रहती है शिखर धवन की पत्नी, जानिए असली वजह

आयशा अक्सर मैच के दौरान अपने पति की हौसला अफजाई के लिए मैदान पर मौजूद रहती हैं। इस दौरान वो हमेशा कैप पहने हुए ही नजर आती है। आखिर इसके पीछे का कारण क्या है। जब आयशा से हमेशा टोपी पहनने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बेहद हैरान करने वाला जवाब दिया। 

हमेशा कैप पहन कर ही क्यों रहती है शिखर धवन की पत्नी, जानिए असली वजह

उन्होंने जवाब देते हुआ कहा कि, "कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं हमेशा कैप क्यों पहनती हूं। दरअसल, मैं बिना सोचे समझे मौके पर फैसला लेती हूं और इसके लिए मैं ज्यादा समय नहीं लेती मुझे फिट रहना पसंद है, इसलिए मैं फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हूं। उसके बाद मुझे अपने परिवार की भी देख रेख करनी होती है। 

हमेशा कैप पहन कर ही क्यों रहती है शिखर धवन की पत्नी, जानिए असली वजह

उन्होंने बताया कि मुझे घर पर खाना बनाना, घर साफ़ करना, अपने बच्चों को स्कूल छोड़ना, व्यवसाय का काम करना, बच्चों के साथ खेलना और यु-ट्यूब पर विडियो बनाने जैसे कई काम होते हैं। मैं बालों को संवारने में टाइम नहीं देना चाहती क्योंकि मेरे हिसाब से ये समय की बर्बादी है। मैं उन चीजों के लिए काम करती हूं जो अधिक महत्वपूर्ण हैं इसलिए हमेशा कैप पहनती हूं जिससे के मेरा काफी ज़्यादा समय बचता हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि आयशा ज्यादातर मैच में शिखर को चीयर करने के लिए मैदान पर मौजूद रहती हैं। आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टग्राम पर उनकी तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितनी फिटनेस फ्रीक हैं। आयेशा खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended