संजीवनी टुडे

क्रिकेट में एमएस धोनी कब करेंगे वापसी? साथी क्रिकेटर ने दिया ये जवाब

संजीवनी टुडे 15-12-2019 01:49:00

धोनी के साथ दो-दो ट्रॉफी विजेता एक खिलाड़ी ने ऐसा बयान दिया है, जिससे हर भारतीय क्रिकेट फैन मुस्करा जायेगा। वेस्टइंडीज़ के स्टाइलिश ऑल-राउंडर और आईपीएल में चेन्नई के स्टार ड्वेन ब्रावो ने कहा है कि एमएस धोनी अगले साल विश्वकप में ज़रूर खेलेंगे,


नई दिल्ली। टीम इंडिया को अगले साल होने वाले टी-20 विश्वकप के लिए एक फुलटाइम विकेटकीपर की तलाश है, जो पूरी नहीं हो रही है। हाल ही में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी20 सीरीज़ के आखिरी मैच में एक बार फिर से रिषभ पंत फ्लॉप साबित हुए। ऐसे में पूरे देश की नज़रें अब भी सिर्फ एक खिलाड़ी पर हैं, और वो हैं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी। 

यह भी पढ़े: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे का महामुकाबला कल, जानें प्लेइंग XI

दरअसल, धोनी के साथ दो-दो ट्रॉफी विजेता एक खिलाड़ी ने ऐसा बयान दिया है, जिससे हर भारतीय क्रिकेट फैन मुस्करा जायेगा। वेस्टइंडीज़ के स्टाइलिश ऑल-राउंडर और आईपीएल में चेन्नई के स्टार ड्वेन ब्रावो ने कहा है कि एमएस धोनी अगले साल विश्वकप में ज़रूर खेलेंगे, वो इस तरह से मैदान से विदाई नहीं ले सकते। ब्रावो के इस बयान से भारतीय फैंस के चेहरे ज़रूर खिल जाएंगे। 

Will MS Dhoni return to cricket or will he retire Got this answer

ब्रावो ने धोनी की वापसी पर बात की और कहा, ”धोनी रिटायर नहीं हुए, इसलिए मुझे लगता है कि वो अगले साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्वकप खेलेंगे। क्रिकेट से बाहर की कैसी भी चीज़ें उनको प्रभावित नहीं करती और उन्होंने हमें भी यही सिखाया है। वो हमेशा ही ऐसी परिस्थितियों में पैनिक करने की बजाए अपनी काबिलियत पर भरोसा रखने की सलाह देते हैं।”

ु

भारतीय टीम को अगले साल आईपीएल से पहले भी अभी श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सीरीज़ खेलनी हैं। धोनी के अलावा ब्रावो ने खुद की वापसी पर भी बयान दिया है। ब्रावो ने कहा है कि वो टी20 रिटायरमेंट से वापसी कर रहे हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टीम को सपोर्ट करने के लिए तैयार हैं। ब्रावो वेस्टइंडीज़ की उन दोनों ही टीमों का हिस्सा रहे हैं जिन्होंने टी20 विश्वकप जीता था।

On MS Dhonis return to cricket fellow cricketer made this statement when will he know to return

उन्होंने ये भी बताया कि जिस समय उन्होंने टी20 क्रिकेट से रिटायरमेंट का फैसला किया था, तब वेस्टइंडीज़ बोर्ड में बहुत ज्यादा पॉलीटिक्स थी। अब चीज़ें बदल गई हैं, इसलिए वो वापस आकर टीम के लिए कॉन्ट्रीब्यूट करना चाहते हैं।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended