संजीवनी टुडे

जब कॉमेंट्री बॉक्स में ही नागिन डांस करने लगे सुनील गावस्कर....

संजीवनी टुडे 19-03-2018 17:00:16

नई दिल्ली। निदाहास ट्रॉफी में नागिन डांस हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। वही अब फाइनल मुकाबले में पूर्व क्रिकेटर और TV कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर का कमेंट्री बॉक्स में किया गया नागिन डांस काफी चर्चा में है। उनके इस नागिन डांस ने उनके कुछ फैंस काफी खुश तो कुछ नाराज भी दिखाई दिए। दरअसल, मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

Source: Google

बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए थे। टीम इंडिया को जीत के लिए 167 रनों का लक्ष्य मिला। टीम इंडिया की ओर से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन तो 10 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन दूसरे छोर पर रोहिश शर्मा ने तूफानी बल्लेबाजी जारी रखी। उन्होंने 35 बॉल में 50 रन बना डालें। उन्होंने लोकेश राहुल के साथ मिलकर काफी किफायती पारी खेली।   

बता दे कि, जब रोहित शर्मा ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे, उसी समय सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री बॉक्स में ही नागिन डांस किया। उस समय बांग्लादेशी गेंदबाज रुबेल हुसैन गेंदबाजी कर रहे थे। रोहित शर्मा उनके खिलाफ बाउंड्री जड़ रहे थे।

MUST WATCH

रोहित शर्मा ने इस दौरान तेजी से खेल दिखाकर टीम इंडिया से दबाव कम करने का काम किया। यही देखकर गावस्कर खुद को नहीं रोक सके और कॉमेंट्री बॉक्स में ही नागिन डांस करने लगे। इस समय 9.1 ओवर में भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 82 रन बना लिए थे। 

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended