संजीवनी टुडे

न्यूजीलैंड टीम की हार पर क्या बोले शोएब अख्तर? भारतीय टीम बेरहम

संजीवनी टुडे 27-01-2020 22:08:53

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में एकतरफा मात देकर एक बार फिर साबित कर दिया है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम धीरे-धीरे बेरहम टीम बनती जा रही है।


नई दिल्ली। टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में एकतरफा मात देकर एक बार फिर साबित कर दिया है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम धीरे-धीरे बेरहम टीम बनती जा रही है। यह बात पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने यूट्यूब चैनल के जरिए बताई है। भारत ने दूसरे मैच में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

यह भी पढ़े: ग्लेन मैकग्रा ने बताया, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और बल्लेबाज! जानिए...

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'भारत बेरहम टीम बनती जा रही है, इसका सबूत उसके द्वारा न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 मैच में दी गई हार से मिलता है। अगर आप (न्यूजीलैंड) इतने कम स्कोर पर आउट हो जाओगे तो आप भारत जैसी टीम के साथ कैसे लड़ाई करोगे जिसकी बल्लेबाजी काफी गहरी है।'

VIDEO Shoaib Akhtar made a big statement about Rohit Sharma told Virat Kohli the best leader

पाक क्रिकेटर अख्तर ने कहा, 'मैंने पहले कहा था कि कोलिन मुनरो और मार्टिन गप्टिल को बड़े स्कोर करने होंगे नहीं तो भारतीय टीम को रोकना मुश्किल हो जाएगा।' अख्तर ने साथ ही कहा कि क्रिकेट में धीरे-धीरे प्रतिस्पर्धा खत्म हो रही है क्योंकि टीमें लड़ने की क्षमता नहीं दिखा रही हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended