संजीवनी टुडे

टी 20 के बाद वनडे सीरीज भी हारने से खफा हुए वेस्टइंडीज कप्तान होल्डर, इसे बताया हार की वजह

संजीवनी टुडे 15-08-2019 22:50:34

आखिरी मैच में भी हार के साथ ही वेस्टइंडीज ने सीरीज भी गवा दी।


नई दिल्ली। टीम इंडिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में भी वेस्टइंडीज को हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में भारत ने उन्हें छह विकेट से करारी मात दी। इस हार के साथ ही वेस्टइंडीज ने सीरीज भी गवा दी। 

यह खबर भी पढ़े:टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच का नाम लगभग हुआ तय, इस दिग्गज को मिल सकती है कमान!

इस करारी हार से खफा वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने अब एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम को सकारात्मक नतीजों के लिए एक साथ रहते हुए लंबे समय तक प्रदर्शन करने की जरूरत है। इस सीरीज में पहला वनडे बारिश में धुलने के बाद आखिरी दोनों वनडे में वेस्टइंडीज ने कड़ी टक्कर देने की कोशिश तो की लेकिन अंत में मैच आसानी से टीम इंडिया के पक्ष में चले गए। 

Image

मैच के बाद पत्रकारों से बात करते हुए होल्डर ने कहा, “आप यह पूरी सीरीज के लिए कह सकते हैं। हमने टुकड़ों में बढ़िया खेल दिखाया, हमारे लिए केवल इतनी सी ही बात है कि हमें एक साथ आना होगा और हमने इसी मामले में खुद को निराश किया।

Image

उन्होंने कहा की आखरी मैच में  क्रिस ने शानदार पारी खेली। एविन लुईस ने भी बढ़िया फॉर्म दिखाया। गेंदबाजों ने भी सीरीज में अच्छा खेल दिखाया। हमे केवल मैच के अहम पलों में मौकों का फायदा नहीं उठा सके। 

Image

इस मैच में टीम इंडिया के लिए कप्तान विराट कोहली ने शानदार 114 रनों की नाबाद मैच विनिंग पारी खेली। वेस्टइंडीज के पास विराट को आउट करने का मौका था जब वे केवल 11 रन के निजी स्कोर पर थे। लेकिन विंडीज टीम उस मौके का लाभ न ले सकी। होल्डर ने माना कि कोहली के दिए इस मौको को गंवाने की टीम को कीमत चुकनी पड़ी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

होल्डर ने कहा, “ हमारे पास उन्हें आउट करने का मौका था, लेकिन हम उसका लाभ न ले सके। विराट ने फिर हमसे इसकी कीमत वसूल ली।  उन्होंने शानदार बल्लेबाजी दिखाई और अंत में भारत को जीत दिलाई। इसका उन्हें श्रेय मिलना ही चाहिए। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended