संजीवनी टुडे

हमने शैफाली को निडर होकर खेलने का लाइसेंस दिया है : शिखा पांडेय

संजीवनी टुडे 25-02-2020 14:15:14

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अनुभवी तेज गेंदबाज शिखा पांडेय ने सलामी बल्लेबाज 16 वर्षीय शैफाली वर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि टीम ने शैफाली को खिलाड़ी निडर होकर खेलने के लिए लाइसेंस दिया है।


पर्थ। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अनुभवी तेज गेंदबाज शिखा पांडेय ने सलामी बल्लेबाज 16 वर्षीय शैफाली वर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि टीम ने शैफाली को खिलाड़ी निडर होकर खेलने के लिए लाइसेंस दिया है।

 वर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में सिर्फ 17 गेंदों में 39 रन बनाए और प्लेयर ऑफ द मैच रहीं। यह मैच भारत ने 18 रन से जीता। शिखा ने कहा, "हमने उसे (वर्मा) अपने गेम में कुछ भी बदलने के लिए नहीं कहा है। उसे निडर होकर खेलने के लिए मुफ्त लाइसेंस दिया गया है। वह अद्भुत है। 16 साल की उम्र में मैंने क्रिकेटर बनने के लिए प्रशिक्षण भी शुरू नहीं किया था। मैं बहुत खुश हूं कि हमारी टीम में ऐसे युवा निडर खिलाड़ी हैं।" 

 उन्होंने कहा, "शैफाली ने अपनी बल्लेबाजी से टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हमने सोचा कि हमारे पास आज का बचाव करने के लिए बोर्ड पर एक शानदार स्कोर है क्योंकि हम अपने गेंदबाजी विभाग में विश्वास करते हैं। हम जानते थे कि 142 रन का लक्ष्य एक कठिन लक्ष्य होगा।" 

 उल्लेखनीय है कि भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए बीस ओवरों में 6 विकेट पर 142 रन बनाये। भारतीय टीम का यह इस साल के टूर्नामेंट का अब तक का सर्वोच्च स्कोर है। जवाब ने बांग्लादेश की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 124 रन ही बना सकी। भारत की तरफ से पूनम यादव ने एक बार फिर गेंद के साथ शानदार प्रदर्शन किया और तीन विकेट चटकाए। भारतीय टीम 27 फरवरी।को अपने अगले मुकाबले में न्यूजीलैंड का सामना करेगी। 

ये खबर भी पढ़े: PICS: दौरा ट्रंप का लेकिन छाईं रहीं बेटी, हर किसी को भा गई इवांका की कातिल मुस्‍कान

 जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended