संजीवनी टुडे

एमएस धोनी के करियर पर बोले वसीम जाफर, कहा- क्रिकेट से 30 लाख...

संजीवनी टुडे 31-03-2020 01:08:00

भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने एक बयान देते हुए कहा कि धोनी क्रिकेट से 30 लाख रुपए कमाकर रांची में सेट होना चाहते हैं।


नई दिल्ली। भारत को विश्व चैंपियन बनाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लगभग आठ महीनों से क्रिकेट से दूर हैं। इतने लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहने के बावजूद माही काफी चर्चा में रहते हैं। इसी बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने एक बयान देते हुए कहा कि धोनी क्रिकेट से 30 लाख रुपए कमाकर रांची में सेट होना चाहते हैं।

पूर्व ओपनर जाफर ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर किया था। अब उन्होंने बताया है कि धोनी क्रिकेट से 30 लाख रुपए कमाना चाहते हैं। इसी महीने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से रिटायर हुए जाफर ने ट्विटर पर लिखा, 'भारत के लिए उन्हें खेलते हुए 1-2 साल ही हुए थे, मुझे याद है उन्होंने मुझसे कहा कि मैं क्रिकेट खेल कर 30 लाख रुपए कमाना चाहता हूं, ताकि आराम से रांची में अपनी बाकी जिन्दगी बिता सकूं।'

MS Dhonis fans unhappy announces retirement from international cricket gave this information to a close friend

धोनी ने अपना आखिरी मुकाबला 2019 विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। उस मुकाबले में धीरे बैटिंग करने के लिए धोनी की काफी आलोचना की गई थी। इस साल मार्च में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आईपीएल खेल कर धोनी क्रिकेट में एक बार फिर वापसी करने वाले थे। मगर विश्व में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते इस लीग को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है।

dhoni

बता दें, कोरोना वायरस चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ था। इस वायरस के चलते दुनिया भर में 30000 से ज्यादा मौत हो चुकी हैं और 7 लाख से ज्यादा लोग अभी भी संक्रमित हैं। भारत में इस वायरस से 29 मौत हो चुकी हैं। केंद्र सरकार ने पूरे देश में 21 दिन का लॉकडॉउन घोषित कर दिया है।

यह भी पढ़े: कोरोनावायरस: अमेरिका में सामाजिक दूरियों संबंधी निर्देश 30 अप्रैल तक बढ़ाए, 2469 लोगों की जा चुकी जान

यह भी पढ़े: 25 करोड़ के डोनेशन पर अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'ये मेरी तरफ से नहीं..

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended