संजीवनी टुडे

वार्न ने चुनी अपनी सर्वश्रेष्ठ इंग्लैंड टेस्ट टीम,माइकल वॉन को बनाया कप्तान

संजीवनी टुडे 31-03-2020 17:26:49

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न ने मंगलवार को अपनी सर्वश्रेष्ठ इंग्लैंड टेस्ट टीम का चयन किया।


नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न ने मंगलवार को अपनी सर्वश्रेष्ठ इंग्लैंड टेस्ट टीम का चयन किया। वार्न ने टीम में उन्हीं खिलाड़ियों को जगह दी,जिसके खिलाफ वह अपने करियर में खेल चुके हैं। वार्न ने अपनी सर्वश्रेष्ठ इंग्लिश टीम का कप्तान माइकल वॉन को चुना। इंस्टाग्राम पर लाइव सत्र के दौरान वार्न ने अपने सर्वश्रेष्ठ इंग्लैंड एकादश का चयन किया। वार्न ने ग्राहम गूच और एंड्रयू स्ट्रॉस को सलामी बल्लेबाजों के रूप में चुना। 

 वार्न ने अपनी टीम में इंग्लैंड के 2005 के एशेज विजेता टीम के चार सदस्यों को भी शामिल किया।  यह पूछे जाने पर कि उन्होंने अपनी टीम में स्टुअर्ट ब्रॉड का नाम क्यों नहीं लिया, 50 वर्षीय वार्न ने जवाब दिया कि उन्होंने कभी भी तेज गेंदबाज के खिलाफ नहीं खेला। हालांकि वार्न इंग्लैंड में 2013 एशेज श्रृंखला का नाम लेना नहीं भूले,जहां ब्रॉड ने आउट होने के बाद भी पिच नहीं छोड़ा था, दरअसल उस मैच में ब्रॉड ने स्लिप में कैच पकड़े जाने के बावजूद क्रीज छोड़ने से इंकार कर दिया था। इसके बाद ब्रॉड की काफी आलोचना हुई थी। 

 वार्न की सर्वश्रेष्ठ इंग्लैंड टीम इस प्रकार है: 

 ग्राहम गूच, एंड्रयू स्ट्रॉस, वॉन (कप्तान), केविन पीटरसन, नासिर हुसैन, एलेक स्टीवर्ट (विकेटकीपर), एंड्रयू फ्लिंटॉफ, एशले जाइल्स, डैरेन गॉफ, स्टीव हार्मिसन, जेम्स एंडरसन। 

यह खबर भी पढ़े: जनता कर्फ्यू में टली शादी, लॉक डाउन में फंसे दूल्हा-दुल्हन, दुल्हन की विदाई के लिए बेताब दूल्हा

यह खबर भी पढ़े: सिरसा में मिला कोरोना संक्रमित मरीज, पति-पत्नी शादी में हुए थे शरीक, पूरी कलोनी सील

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended