संजीवनी टुडे

वकार यूनिस ने अजहर अली का किया बचाव, कहा- उम्मीद है कि बाकी दो टेस्ट में करेंगे अच्छा प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 13-08-2020 14:30:27

इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच हारने के बावजूद, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने टीम के कप्तान अजहर अली का समर्थन किया है


लंदन। इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच हारने के बावजूद, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने टीम के कप्तान अजहर अली का समर्थन किया है और उम्मीद जताई है कि वह बाकी दो टेस्ट मैचों में अपने खराब फॉर्म को पीछे छोड़ते हुए रन बनाएंगे। 

उन्होंने कहा, "एक कप्तान होने के नाते शीर्ष क्रम में खेलना आसान नहीं है। वह पहले भी कप्तान रहे हैं, इसलिए वह यह समझेंगे। जब आप खराब फॉर्म में हो या खराब खेल रहे हों तो तो हर चीज की छानबीन शुरू हो जाती है।" 

उन्होंने आगे कहा, "मुझे पता है कि वह क्या कर रहा है। आपकी कई और जिम्मेदारियां हैं, और इसके अलावा, आपको अपनी बल्लेबाजी पर भी ध्यान देना होगा। जैसा मैंने कहा, अगर हम दूसरा टेस्ट मैच जीत लेते हैं, तो उन्हें बतौर कप्तान और बल्लेबाज बहुत अधिक प्रोत्साहन और आत्मविश्वास मिलेगा। वह एक अनुभवी खिलाड़ी है, जिसने 80 टेस्ट खेले हैं और इंग्लैंड में पहले भी रन बनाए हैं। वह जानते हैं कि इन स्थितियों से बाहर कैसे आना है। मुझे उम्मीद है कि वह आगामी दो टेस्ट मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।” 

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पहले टेस्ट में तीन विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है। अली ने पहले टेस्ट में क्रमशः पहली और दूसरी पारी में 0 और 18 रन बनाए थे। यूनिस ने यह भी कहा कि चूंकि टीम एक-दो महीने बाद टेस्ट क्रिकेट खेल रही है, इसलिए थकावट की कोई समस्या नहीं होगी। 

उन्होंने कहा, "हमने तय नहीं किया है कि हम इस समय किसके साथ खेलने जा रहे हैं, लेकिन हमने लंबे समय तक कोई क्रिकेट नहीं खेला है। मुझे नहीं लगता कि टीम के साथ थकान की कोई समस्या है। दूसरे टेस्ट में टीम ऊर्जा के साथ मैदान पर उतरेगी और मुझे उम्मीद है कि इस मैच का परिणाम हमारे पक्ष में होगा।" दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच आज शाम से शुरू होगा। 

यह खबर भी पढ़े: महंगे होने वाले हैं लैपटॉप, DSLR सहित 20 सामान, जानिए क्या है कारण

यह खबर भी पढ़े: इन पत्तियों के इस्तेमाल से दूर होंगे बड़े से बड़े रोग, बस जान लें इस्तेमाल करने का तरीका

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended