संजीवनी टुडे

वकार यूनिस ने अपना ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद सोशल मीडिया छोड़ने का किया फैसला

संजीवनी टुडे 29-05-2020 15:07:28

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने अपना ट्विटर अकाउंट एक बार फिर हैक होने के बाद सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला किया है।


नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने अपना ट्विटर अकाउंट एक बार फिर हैक होने के बाद सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला किया है। 

अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो संदेश में, यूनिस ने एक हैकर पर अपने ट्विटर अकाउंट से एक अश्लील वीडियो पसंद करने का आरोप लगाया, साथ ही घोषणा की कि वह फिर से सोशल मीडिया का उपयोग नहीं करेंगे। 

वीडियो सन्देश में उन्होंने कहा, "मुझे बड़े अफ़सोस के साथ कहना पड़ रहा है कि आज सुबह जब मैं उठा तो किसी ने मेरा ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया और मेरे अकाउंट से अश्लील वीडियो को पसंद किया। मेरे और मेरे परिवार के लिए यह बहुत ही अफसोस और शर्म की बात है। मैं समझता था कि सोशल मीडिया या ट्विटर लोगों के साथ बातचीत करने का एक माध्यम है।" 

उन्होंने आगे कहा,"यह पहले भी हो चुका है कि मैंने इसलिए यह फैसला लिया है कि मैं अब सोशल मीडिया पर नहीं आऊंगा।'

वकार ने इस वीडियो में कहा कि उन्हें अपने परिवार के लोग और फैन्स ज्यादा अजीज हैं और इसलिए वो अब सोशल मीडिया पर नहीं आएंगे। 

वकार ने साथ ही कहा, 'मैं माफी मांगता हूं अगर इससे किसी को तकलीफ पहुंची है।' क्रिकेटरों का सोशल मीडिया अकाउंट हैक होना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी तमाम क्रिकेटरों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो चुके हैं। 

यह खबर भी पढ़े: निर्देशक रमेश सिप्पी ने शेयर की फिल्म 'शान' की थ्रोबैक तस्वीर, जॉनी वॉकर, शशि कपूर, बिंदिया गोस्वामी और अमिताभ आए नजर

यह खबर भी पढ़े: क्या आप जानते हैं क्यों लगती है हमें गर्मी की लू? जानने के लिए यहां करें क्लिक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended