संजीवनी टुडे

पाकिस्तान जाना चाहती है धोनी की यह करीबी दोस्त, प्रधानमंत्री इमरान खान से की अपील

संजीवनी टुडे 26-07-2019 11:31:05

महेंद्र सिंह धोनी की करीबी दोस्‍त और बिग बॉस सीजन 6 की कंटेस्टेंट सपना भावनानी पाकिस्तान जाना चाहती है और इसके लिए उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से वीजा देने की भी मांग की है।


डेस्क। महेंद्र सिंह धोनी की करीबी दोस्‍त और बिग बॉस सीजन 6 की कंटेस्टेंट सपना भावनानी पाकिस्तान जाना चाहती है और इसके लिए उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से वीजा देने की भी मांग की है। सपना भावनानी एक काफी मशूहर हेयर स्टाइलिस्ट है और उन्हें धोनी और साक्षी का काफी करीबी माना जाता है। उन्होंने इमरान खान को ट्वीट कर कहा कि वह उन्‍हें सिंध बुलाएं क्‍योंकि उन्‍होंने इस इलाके पर 'सिंधुस्‍तान' नाम से एक डॉक्‍यूमेंट्री बनाई है।  

पाकिस्तान जाना चाहती है धोनी की यह करीबी दोस्त, प्रधानमंत्री इमरान खान से की अपील

भावनानी ने ट्वीट कर लिखा, 'इमरान खान सर, मैं एक भारतीय डॉक्यूमेंट्री फिल्मकार हूं और मैंने सिंध पर 'सिंधुस्तान' नामक एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। सिंध के लिए मेरा वीजा दो बार अस्वीकार किया जा चुका है। लेकिन मैंने सुना है कि आप अलग हैं और आप शांति चाहते हैं। तो क्या आप कृपया मुझे और मेरी फिल्म को सिंध के लिए न्योता भेज सकते हैं, यह मेरा सपना है।'

पाकिस्तान जाना चाहती है धोनी की यह करीबी दोस्त, प्रधानमंत्री इमरान खान से की अपील

सपना के इस ट्वीट के बाद उन्हें काफी सपोर्ट मिला। दोनों देशों के कई लोगों ने सपना केे इस कदम की सरहाना की। वहीं इसके बाद उन्होंने गुरूवार को एक और ट्वीट किया और लिखा,' फिल्म का प्रोमो रिलीज करने का कोई इरादा नहीं था। लेकिन मुल्कों से मिले प्यार के बाद मुझे ऐसा लगा कि यही सही समय होगा। इमरान खान साहब मैं उम्मीद करती हूं कि आप मेरे लिए अपने देश के दरवाजे खोलेंगे। 

पाकिस्तान जाना चाहती है धोनी की यह करीबी दोस्त, प्रधानमंत्री इमरान खान से की अपील

'सिंधुस्तान' की ट्विटर पेज के अनुसार, डॉक्यूमेंट्री में अतीत में हुए संस्कृति के व्यापक प्रवास की कहानी को टैटू के जरिए बताया गया है। सपना ने बिग बॉस 6 में हिस्‍सा लिया था और उस समय वह कई बार होस्‍ट सलमान खान से भी भिड़ गई थीं। वह शो के फिनाले से एक सप्‍ताह पहले ही बाहर हुई थीं। सपना फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं और प्‍यार के साइड इफेक्‍ट्स व अगली और पगली जैसी फिल्‍मों में नजर  आ चुकी हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि सपना भावनानी अक्‍सर धोनी के साथ नजर आती हैं। उनकी गिनती धोनी और साक्षी के करीबी लोगों में होती हैं। धोनी उनसे ही हेयर कट कराते हैं। 2016 में वर्ल्‍ड टी20 से पहले एमएस धोनी के साथ एक एड में भी नजर आई थीं। वह फैशन डिजाइनिंग में भी काम कर चुकी हैं और लैक्‍मे फैशन वीक में कलेक्‍शन का प्रदर्शन भी कर चुकी हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended